Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood 5 actress Oops Moment: ये हीरोइनें हो चुकीं Oops Moment का शिकार, किसी की खिसकी ड्रेस तो किसी की हवा में उड़ी

Bollywood actress Oops Moment: कई बार बोल्ड और हॉट बनने के चक्कर में बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ ऑन कैमरा कुछ ऐसा हो गया कि वो Oops Moment की चपेट में आ गईं. खास बात है कि इसमें बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के नाम शामिल हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी 5 हीरोइनों के बारे में बताते हैं जिन्हें खुलेआम शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

आलिया भट्ट

1/5
आलिया भट्ट

साल 2014 में आलिया की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम किया था. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठा लिया था. जिसमें आलिया ट्रांसपेरेंट सलवार की वजह से Oops Moment का शिकार हो गईं.

प्रियंका चोपड़ा

2/5
प्रियंका चोपड़ा

कुछ वक्त पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में प्रियंका, निक के साथ झूमती दिख रही थीं. प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का वन पीस पहना था. गाना गाते गाते प्रियंका की ड्रेस साइड से खिसक रही थी, लेकिन जिस अंदाज से प्रियंका मस्ती कर रही थीं, उससे नहीं लगता कि उन्हें इसके बारे में पता भी चला और उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

शिल्पा शेट्टी

3/5
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो खूब चर्चा में रहा था. इस वीडियो में शिल्पा क्रूज पर हवा का मजा लेती हुई और पोज देती दिखाई दी थीं. इस दौरान शिल्पा की ड्रेस हवा में उड़ने लग जाती है. शिल्पा किसी तरह अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लेती हैं. इस तरह से शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच जाती हैं. 

मलाइका अरोड़ा

4/5
मलाइका अरोड़ा

साल 2020 के मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट में मलाइका अरोड़ा Oops मोमेंट का शिकार हो गई थीं. इस खास मौके पर मलाइका पीले रंग का रिवीलिंग गाउन पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान शोल्डर के साइड से एक्ट्रेस की ड्रेस थोड़ी ढीली थी जिसकी वजह से एक्ट्रेस Oops मोमेंट की चपेट में आ गईं.

नोरा फतेही

5/5
नोरा फतेही

'पछताओगे' गाना लॉन्च होने के दौरान नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं. इस गाने की लॉन्चिंग के दौरान नोरा अपने को-एक्टर विक्की कौशल संग डांस कर रही थीं. डांस करते वक्त नोरा जैसे ही नीचे झुकती हैं तो असहज हो जाती हैं और अपनी ड्रेस को पकड़ लेती हैं. इस तरह से नोरा Oops मोमेंट की चपेट में आते-आते बच जाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़