Advertisement
photoDetails1hindi

Avneet Kaur: नई तस्वीरों में अवनीत ने दिखाया अपने सबसे बोल्ड लुक, आपने देखा क्या?

Avneet Kaur: अवनीत (Avneet Kaur) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज वो टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. अवनीत (Avneet Kaur) बहुत जल्द कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. वहीं, अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल होती हैं. 

 

1/5

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 31.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का कोई भी पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. एक बार फिर अवनीत की तस्वीरें लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रही हैं. 

2/5

हाल ही में अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो हद से ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है. अगर आप भी एक परफेक्ट बीच लुक चाहती हैं तो अवनीत जैसा लुक कैरी कर सकती हैं. 

3/5

ग्लोसी मेकअप और बिखरे बालों के साथ अवनीत कौर ने अपने इस बोल्ड लुक को कम्पलीट किया था. फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस नए और हॉट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि अवनीत इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

4/5

इससे पहले भी अवनीत अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से अवनीत छाई रहती हैं. वहीं, उनके फैंस अवनीत की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

5/5

अवनीत सिर्फ 20 साल की हैं और उन्होंने इतनी छोटी सी उम्र में काफी कामयाबी हासिल कर ली है. वहीं, अब अवनीत के फैंस उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड फिल्मों में देखना चाहते हैं. टीवी पर तो अवनीत का करियर सुपरहिट रहा, अब देखने वाली बात होगी कि क्या वो फिल्मों में भी अपना वही जादू बरकरार रख पाएंगी या नहीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़