Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress Fitness Tips: 45 की उम्र के बाद ये एक्ट्रेस ऐसे रखती हैं खुद को फिट और एक्टिव, देखें लिस्ट

Bollywood Actress Fitness Tips: फिटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स का कहीं मुकाबला नहीं है. आज वो करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं. वहीं, बहुत सी बी-टाउन हसीनाएं ऐसी भी हैं जिन्होंने 45 साल की उम्र पार कर ली लेकिन उनकी फिटनेस से किसी भी आंखें खुली की खुली रह सकती हैं. इन एक्ट्रेसेस ने बड़े ही शानदार तरीके से अपने फिगर को मेंटेन किया है. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक इस लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं जिन्होंने अपनी बढ़ती हुई उम्र को रोक लिया है. 

1/5

Aishwarya Rai Bachchan: खूबसूरती और फिटनेस के मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन 48 साल की उम्र में भी सबको मात देती हैं. फिट रहने के लिए ऐश्वर्या जिम न जाकर वॉक करना पसंद करती हैं. इसके अलावा ताज फल और नट्स को वो अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं. 

 

2/5

Karisma Kapoor: जब फिटनेस की बात आती है तो करिश्मा कपूर के बिना कोई भी लिस्ट अधूरी रह जाती है. करिश्मा कपूर की उम्र 47 साल हो चुकी है और उन्होंने 2 बच्चों को जन्म भी दिया है. हालांकि, उन्हें देखकर कोई भी करिश्मा की सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा वर्कआउट करने के अलावा ग्लूटन फ्री डाइट भी फॉलो करती हैं. 

3/5

Malaika Arora: शायद ही कोई होगा जो फिटनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा को टक्कर दे सकता होगा. 48 साल की उम्र में भी मलाइका ने जिस तरह अपने फिगर को मेंटेन किया हुआ है वो वाकई तारीफ के काबिल है. हम सभी जानते हैं कि वो एक फिटनेस फ्रीक हैं जो अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. सही वर्कआउट के साथ-साथ वो वक्त पर खाना खाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका शाम 7 बजे तक अपना डिनर कर लेती हैं.

4/5

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 47 साल की हो चुकी हैं और वो दो बच्चों की मां भी हैं. लेकिन आज भी उनका फिगर किसी भी आधी उम्र की लड़की को मात दे सकता है. शिल्पा अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए योग के साथ-साथ हैल्दी डाइट फॉलो करती हैं. हालांकि, उनकी लिस्ट में एक चीट डे भी होता है जिसमें वो अपनी पसंद की सारी चीजें खाती हैं. 

5/5

Raveena Tandon: रवीना टंडन की उम्र भी 47 साल हो चुकी है. दो बच्चों की मां बनने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपने फिगर को तरीके से मेंटेन किया हुआ है. रवीना अपनी फिटनेस के लिए योग का सहारा लेती हैं. वहीं, घर का खाना उन्हें ज्यादा पसंद है. इसके अलावा रवीना जंक और ऑयली फूड से खुद को जितना हो सके दूर रखती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़