Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Swayamvar: Mika Singh से पहले ये सेलेब्स रचा चुके हैं स्वयंवर, किसी का भी नहीं टिका रिश्ता!

Mika Singh Swayamvar: आखिरकार सिंगर मीका सिंह ने शादी कर घर बसाने का फैसला ले लिया. लेकिन जब मीका खुद इतने अनूठे हैं तो शादी भी अनूठी होगी लिहाजा उन्होंने खुद का स्वयंवर ही रख लिया. लेकिन मीका से पहले इन सितारों ने भी स्वयंवर में अपना जीवसाथी खोजा था. 

मीका रचाएंगे शादी

1/5
मीका रचाएंगे शादी

Mika Singh: मीका सिंह का स्वयंवर जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा है. यानि मीका कई हसीनाओं की परीक्षा लेंगे और जो उनकी कसौटियों पर खरी उतरेगी उन्हें वो अपना जीवनसाथी बनाएंगे. यानि ये बात साफ है कि मीका जल्द ही घर बसा लेंगे.

मल्लिका को पसंद आए थे विजय

2/5
मल्लिका को पसंद आए थे विजय

Mallika Sherawat: एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी स्वयंवर रचाया और हरियाणा के विजय को पसंद कर उनके साथ लिव इन में भी रहीं. लेकिन फिर ये रिश्ता खत्म हो गया.  

डिंपी से राहुल की शादी

3/5
डिंपी से राहुल की शादी

Rahul Mahajan: राहुल महाजन ने ना सिर्फ स्वयंवर रचाया बल्कि डिंपी गांगुली से शो में शादी भी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद इनकी राहें भी जुदा हो गईं. इसके बाद राहुल और डिंपी ने दूसरी शादी कर ली थी. डिंपी आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. 

जब राखी ने रचाया स्वयंवर

4/5
जब राखी ने रचाया स्वयंवर

Rakhi Sawant: मीका सिंह से पहले राखी सावंत ने स्वयंवर रचाया था. ये पहला मौका था जब किसी सेलेब ने शादी का ये अनूठा तरीका आजमाया हो. राखी को इलेश पारुंजवाला पसंद भी आ गए थे और शो में दोनों की सगाई भी हो गई थी. लेकिन कुछ समय बाद ही ये अलग भी हो गए.

 

रतन राजपूत की सगाई

5/5
रतन राजपूत की सगाई

Ratan Rajput: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने भी स्वयंवर कर अपना वर ढूंढा. उन्हें अभिनव पसंद आए और दोनों ने सगाई कर ली लेकिन ये सगाई एक साल बाद ही टूट गई. रतन राजपूत ने अभी तक शादी नहीं की है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़