X

ये स्‍टार्स खुल्लम-खुल्ला लड़ा रहे इश्‍क, लेकिन शादी के नाम पर हो जाते हैं खामोश

Bollywood Couples: कहते हैं प्यार छ‍िपाए नहीं छ‍िपता. सच है, बॉलीवुड में भी कुछ लवबर्ड्स हैं जिन्होंने अपने प्यार को छ‍िपाया फ‍िर दुनिया के सामने उसे कबूल भी किया. आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर से लेकर तारा सुतार‍िया और आदर जैन की जोड़ी तक, कई ऐसे कपल्स हैं जो खुलकर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. बॉलीवुड इवेंट हो या फिर फैमिली फंक्शन, ये कपल्स कई दफा एक साथ हाथों में हाथ डाले नजर आए हैं. लेक‍िन इतने सालों से रिलेशनश‍िप में होने के बावजूद, ये स्टार्स अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. आइए जानें बॉलीवुड के इन लव बर्ड्स के बारे में.

आल‍िया भट्ट-रणबीर कपूर

1/6
आल‍िया भट्ट-रणबीर कपूर

रणबीर और आल‍िया साल 2017 से रिलेशनश‍िप में हैं. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के सेट पर प्यार में पड़े. इस बीच उनकी बॉन्ड‍िंग काफी गहरी हो गई और अब दोनों खुलकर अपने प्यार को जाह‍िर करते हैं. इवेंट्स में, फेस्ट‍िवल में यहां तक क‍ि वेकेशन पर भी दोनों साथ ही नजर आते हैं. रिपोर्ट्स है कि आल‍िया और रणबीर (Alia-Ranbir) अगले साल शादी करने वाले हैं.

 

फरहान अख्तर-श‍िबानी दांडेकर

2/6
फरहान अख्तर-श‍िबानी दांडेकर

फरहान अख्तर और श‍िबानी दांडेकर की मुलाकात एक टीवी शो में हुई थी जहां श‍िबानी एक पार्ट‍िस‍िपेंट थीं. यहीं से उनके बीच प्यार का सिलस‍िला शुरू हुआ. दोनों एक दूसरे के साथ कई कोजी पिक्चर्स शेयर कर अपने रोमांस की झलक भी दिखाते हैं. उनके रिलेशनश‍िप को तीन साल हो गए हैं. अब तो उनके फैंस को इंतजार है फरहान और श‍िबानी की शादी का.

 

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

3/6
अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने 2019 में अपने रिलेशनश‍िप को पब्ल‍िकली अनाउंस किया था. उन्हें एक दूसरे का हाथ थामे कई बार इवेंट्स पर स्पॉट किया गया है. अर्जुन अपनी लेडीलव के लिए काफी प्रोटेक्ट‍िव भी हैं. दोनों इंस्टाग्राम पोस्ट में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कई बार बयां कर चुके हैं. लेक‍िन शादी के सवाल पर दोनों चुप्पी साध जाते हैं. ऐसे में देखना होगा कि ये बॉलीवुड कपल शादी के बंधन में बंधती है भी या नहीं.

आदर जैन-तारा सुतार‍िया

4/6
आदर जैन-तारा सुतार‍िया

तारा सुतार‍िया और आदर जैन के रिश्ते की सुगबुगाहट आदर के भाई अरमान जैन की शादी के समय चली थी. बाद में कपल ने इंस्टाग्राम पर लवी-डवी पोस्ट के सहारे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया. तारा को आदर के फैमिली फंक्शंस पर भी देखा जा चुका है. चर्चा है कि ये जोड़ी अगले साल शादी करने वाली है.

ऋचा चड्ढा-अली फजल

5/6
ऋचा चड्ढा-अली फजल

ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी. तब से लेकर आज तक दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त और हमसफर बन गए. पिछले साल नवंबर में अली और ऋचा एक साथ रहने लगे. दोनों ने शादी का भी प्लान किया था लेक‍िन पैनडेमिक के चलते उनका यह प्लान टल गया. अब इस साल दोनों ने अपनी शादी को थोड़ा और समय दिया है. उम्मीद है अली और ऋचा अगले साल एक-दूसरे का दामन हमेशा के लिए थाम लेंगे.

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

6/6
सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन ने 2018 में मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को दुनिया के सामने रखा था. तब से लेकर अब तक, दोनों की बॉन्ड‍िंग काफी गहरी हो चुकी है. रोहमन, सुष्म‍िता की बेट‍ियों के साथ भी अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं. रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 10 साल से ज्यादा का अंतर है, बावजूद इसके दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. अब देखना ये होगा कि बॉलीवुड की ये जोड़ी, आख‍िर शादी करती है या नहीं.

 

photo-gallery