Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Star Kids Party Photos: Suhana Khan से लेकर Ananya Panday तक, बॉलीवुड स्टार किड्स इस अंदाज में करते हैं पार्टी

बॉलीवुड और पार्टीज का तो चोली-दामन का नाता है. बॉलीवुड हो मगर पार्टी न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड के स्टार किड्स भी अलग-अलग तरीके की पार्टी करते हैं, जो कि काफी मजेदार होती हैं. चाहे बात करें सुहाना खान या फिर उनके भाई आर्यन खान की, सभी की पार्टी का अपना अलग ही स्टाइल है. इन पार्टीज की फोटोज हम खास आपके लिए लेकर आए हैं, ताकि आप भी अगली पार्टी बॉलीवुड स्टाइल में करें. ये रही स्टार किड्स की पार्टीज से कई खास तस्वीरें....

सुहाना खान की पार्टी

1/9
सुहाना खान की पार्टी

सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई पूरी कर रही हैं. इस बीच कभी-कभी वे मस्ती करते भी नजर आती हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गईं तस्वीरें खूब वायरल भी हुई थीं. 

 

सुहाना खान की गर्ल गैंग

2/9
सुहाना खान की गर्ल गैंग

सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी गर्ल गैंग के साथ भी पार्टी करती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं. ये तस्वीर भी उन्हीं पार्टीज में से किसी एक की है. इसमें सुहाना ऑल ब्लैक लुक में नजर आई हैं. 

अन्नया पांडे की पार्टी

3/9
अन्नया पांडे की पार्टी

अन्नया पांडे (Ananya Panday) ने भी अपनी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर को देख के लग रहा है कि ये कोई थीम पार्टी रही होगी, जिसके लिए उन्होंने चेहरे पर एक साइड में शिमर लगाया हुआ है.

 

ऐसी भी होती है अन्नया पांडे की पार्टी

4/9
ऐसी भी होती है अन्नया पांडे की पार्टी

वहीं इस दूसरी तस्वीर में आपको अन्नया (Ananya Panday) अपनी कई फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं. ये पार्टी किसी कॉलेज पार्टी की तरह लग रही है, जहां सभी दोस्त एक साथ मिलकर मस्ती कर रहे हैं.

आर्यन खान की पार्टी

5/9
आर्यन खान की पार्टी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) हमेशा खबरों में बने रहते हैं. उन्होंने भी बहन सुहाना की तरह ही विदेश में पढ़ाई की थी और उस दौरान वे भी काफी मस्ती भरी पार्टीज की फोटोज शेयर करते थे. ये तस्वीर भी उन्हीं में से एक है. 

नव्या नवेली नंदा की पार्टी

6/9
नव्या नवेली नंदा की पार्टी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) वैसे कम पार्टी की तस्वीरें शेयर करती हैं, लेकिन एक फोटो उन्होंने भी शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर यही लग रहा है कि वो किसी पब या डिस्को में मौजूद हैं. इस तस्वीर में उनका चेहरा कम नजर आ रहा है, लेकिन पीछे जल रही जगमगाती लाइट्स बता रही हैं कि पार्टी काफी एक्साइटिंग रही होगी. 

शनाया कपूर और खुशी की पार्टी

7/9
शनाया कपूर और खुशी की पार्टी

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बीते दिनों ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. ऐसे में हमें शनाया की भी एक तस्वीर मिली है, जिसमें वे पार्टी मूड में नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर में उनके साथ उनकी कजिन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) नजर आ रही हैं. इसे देख कर यही लग रहा है कि दोनों बहने बीच पार्टी कर रही हैं. 

अलाया एफ की पार्टी

8/9
अलाया एफ की पार्टी

अलाया एफ (Alaya F) एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी हैं. अलाया बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं. अलाया की पार्टी फोटो हमारे हाथ लगी है. ये तस्वीर उनकी बर्थडे पार्टी की है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

आलिया कश्यप की पार्टी

9/9
आलिया कश्यप की पार्टी

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आलिया की भी एक पार्टी पिक हम आपके लिए लाए हैं. ये एक थीम बीच पार्टी की तस्वीर है, जिसमें फ्रेंड्स एक जैसे गेटअप में नजर आ रहे हैं. (फोटो सौ. आलिया कश्यप इंस्टाग्राम)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़