Advertisement
photoDetails1hindi

Cannes Film Festival: जब साड़ी में इन बॉलीवुड हसीनाओं ने विदेशियों के उड़ाए होश, कांस फिल्म फेस्टिवल पर छाया देसी हुस्न

Cannes Film Festival: 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) शुरू हो चुका है. बॉलीवुड की कई हसनीएं इस फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए पहुंच रही हैं. हर साल इस विदेशी फेस्टिवल में देसी हुस्न का बोलबाला रहा है. कई बार तो बॉलीवुड की हसीनाओं ने साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. आज हम आपको उन्हीं हसीनाओं की तस्वीरें दिखाएंगे.

1/6

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) विदेशी धरती पर अपने देश का परचम लहराने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं. बात जब 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) की हो तो भला वहां कैसे ऐश्वर्या अपने देश की झलक पेश नहीं करेंगी. ऐश्वर्या सालों से कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा हैं और हर बार वो अपनी एक अलग छाप छोड़कर आती हैं.

2/6

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली हसीना सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. एक्ट्रेस कई बार इस फेस्टिवल में साड़ी में नजर आईं और हर बार उनकी तारीफ ही हुई.

3/6

'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब पहली बार 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में कदम रखा तो वो एकदम खास तरीके से. उन्होंने वेस्टर्न लुक तो अपनाया लेकिन वो भारतीय परिधान का कैरी करना नहीं भूलीं. कंगना ने अपने साड़ी लुक से खूब वाहवाही बटोरी.

4/6

विद्या बालन (Vidya Balan) को प्योर इंडियन ब्यूटी कहा जाता है और यही झलक उन्होंने हर बार 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में भी दिखाई. एक्ट्रेस हर बार भारतीय परिधान में ही कांस के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाती हैं.

 

5/6

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कई सालों से 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में शिरकत कर रही हैं और हर बार वो अपने हुस्न का लोहा मनवाकर ही देश लौटती हैं. एक बार तो हसीना सफेद रंग की साड़ी पहने रेड कार्पेट पर पहुंची और सबकी निगाहें उन्हीं पर ही टिक गई.

6/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना (Diana Penty) भी 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर शिरकत कर चुकी हैं. उन्होंने भी अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए सफेद रंग की साड़ी को चुना, जिसमें वो कमाल की लग रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़