Advertisement
photoDetails1hindi

इतनी बदल गई DDLJ की छुटकी Pooja Ruparel, शाहरुख खान की 'साली' अब करती है ये काम

बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में बनी हैं जो सालों साल से लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. इन फिल्मों में किरदार निभाने वाले हर कलाकार का लोगों के दिलों से एक खास कनेक्शन बन जाता है. कुछ ऐसा ही है यश चोपड़ा (Yash Chopra) की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) के साथ. आज हम आपको फिल्म के खास किरदार काजोल की बहन 'छुटकी' यानी पूजा रूपारेल (Pooja Ruparel) के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. 

40 साल की हुई छुटकी

1/7
40 साल की हुई छुटकी

फिल्म में राज और सिमरन के प्यार को जीत दिलाने में उनकी काजोल की बहन छुटकी ने जैसा साथ दिया, वह लोगों के दिलों में बस गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये छुटकी यानी एक्ट्रेस पूजा रूपारेल (Pooja Ruparel) अब 40 बरस की हो गई है. 

 

पहचाना हुआ मुश्किल

2/7
पहचाना हुआ मुश्किल

इस सुपरहिट फिल्म में मिस राजेश्वरी उर्फ छुटकी बनकर लाइमलाइट में आईं पूजा साल 1995 से अब तक इतनी बदल गई हैं कि तस्वीरें देख आप पहचान भी नहीं पाएंगे. 

 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

3/7
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

पूजा की बात करें तो वह भले ही सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन बॉलीवुड के लोगों के बीच उनका मिलना-जुलना बना रहता है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

इस स्टार की हैं बहन

4/7
इस स्टार की हैं बहन

पूजा का बॉलीवुड में कनेक्शन भी काफी खास है, वह रिश्ते में सोनाक्षी सिन्हा की बहन लगती हैं. दरअसल पूजा और सोनाक्षी की मां आपस में बहनें हैं. यानी पूजा और सोनाक्षी मौसेरी बहनें हैं.

 

अब करती हैं इतने सारे काम

5/7
अब करती हैं इतने सारे काम

पूजा के करियर की बात करें तो उन्होंने भले ही बतौर एक्टर अपना करियर नहीं संवारा लेकिन वह इतने सारे काम कर रही हैं कि यह सब शायद एक एक्टर बनकर कर पाना पॉसिबल नहीं था. पूजा एक सिंगर, स्टैंडअप कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर और मार्शल आर्ट ट्रेनर हैं. 

 

इस फिल्म से किया था डेब्यू

6/7
इस फिल्म से किया था डेब्यू

पूजा ने DDLJ के पहले जैकी श्रॉफ की फिल्म 'किंग अंकल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 

इस फिल्म में आईं थी नजर

7/7
इस फिल्म में आईं थी नजर

2015 में उनकी फिल्म ‘X: Past Is Present’ रिलीज हुई थी. जो कि फ्लॉप रही थी. इसके अलावा वह साल 2016 में गुजराती फिल्म 'पेला आधी अक्षर' में लीड एक्ट्रेस बनकर काम कर चुकी हैं. (फोटो साभार: सभी तस्वीरें पूजा रूपारेल के फेसबुक और इंस्टाग्राम के अधिकारिक पेज से ली गई हैं.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़