Trolling से तंग आकर अब Kanika Kapoor ने किया ऐसा काम, फिर छाईं सुर्खियों में...

कनिका कपूर (Kanika kapoor) अब तक तीन बार कोरोना का टेस्ट करवा चुकी हैं और तीनों बार रिपोर्ट पॉजिटिव ही आया है.

प्रतीक शेखर | Mar 26, 2020, 15:35 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika kapoor) कोरोनो वायरस (CoronaVirus) से ग्रसित हैं. बीते शुक्रवार को लखनऊ में कनिका का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस बात की जानकारी दी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मार्च को ही कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं और एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भागी थीं और कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर 4 एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है.

1/5

डिलीट किया इंस्टा पोस्ट

Kanika kapoor

इन सारी चीजों को देखते हुए कनिका ने अब एक बड़ा फैसला लेते हुए अपना इंस्टा पोस्ट डिलीट कर दिया. यह वही इंस्टा पोस्ट थी जिसमें उन्होंने अपनी कोरोना टेस्ट के बारे में जानकारी दी थी. कनिका को बार-बार ट्रोल किया जा रहा था, शायद इसलिए उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट करना मुनासिब समझा.

2/5

तीन बार करवा चुकी हैं कोरोना का टेस्ट

Kanika kapoor

बता दें, कनिका अब तक तीन बार कोरोना का टेस्ट करवा चुकी हैं और तीनों बार रिपोर्ट पॉजिटिव ही आया है.

3/5

कनिका के संपर्क में आए लोगों का भी हुआ करोना टेस्ट

Kanika kapoor

यह तो सभी को पता है कि कनिका ने संक्रमण के बावजूद कई कार्यक्रम अटेंड किए. इसलिए उनके संपर्क में आए लोगों में भी कोरोना होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन अब खबर है कि कनिका कपूर के संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

4/5

लखनऊ की ही रहने वाली हैं कनिका

Kanika kapoor

कनिका का जन्म और पालन-पोषण लखनऊ में हुआ. 18 साल की छोटी उम्र में, उसने शादी कर ली और 1997 में अपने पति राज चंडोक के साथ रहने लंदन चली गईं. दोनों की मुलाकात कनिका के चचेरे भाई की शादी में हुई थी. तीन बच्चों के पैदा होने के बाद दोनों का तलाक हो गया और कनिका वापस देश आ गई.

5/5

कई चार्टबस्टर गाने दे चुकी हैं कनिका

Kanika kapoor

कनिका ने 2012 में 'जुगनी जी' गीत के साथ अपना गायन शुरू किया. यह गाना पाकिस्तानी सूफी गीत 'अलिफ अल्लाह' का रीमिक्स संस्करण था. सही मायने में 2014 में सनी लियोन-स्टारर 'रागिनी एमएमएस 2' के गाने 'बेबी डॉल' से प्रसिद्धि मिली. बाद में उन्होंने 'चिट्टियां कलाइयां' और 'लवली' जैसे चार्टबस्टर गाने गाए.