Advertisement
photoDetails1hindi

Eid Looks 2022: ईद के लिए परफेक्ट हैं ये शरारा लुक, देखने वाले कह उठेंगे – ‘चेहरा है या चांद खिला है’

Eid Style 2022 Images: कहते हैं ईद पर चांद का दीदार हो जाए तो फिर नूर बरसता है और ईद पर चांद सा लगने की हसरत हर किसी की होती है. अगर आप भी इसी ख्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं तो  तैयार होने से पहले जरा बॉलीवुड की इन हसीनाओं के अंदाज देख लें. आपको भी देखने वाले  कह उठेंगे – ‘चेहरा है या चांद खिला है’

खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

1/6
खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

ईद के मौका यानि जश्न मनाने का मौका...और जश्न के मौके पर सजना संवरना तो लाजिमी है. ऐस में सबसे अलग दिखने की चाह है तो फिर कुछ ऐसा ट्राई किया जा सकता है. कृति सेनन का ये शरारा लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. और देखने वाले दिल थाम के रह जाएंगे. (फोटो – सोशल मीडिया)

बढ़ जाएगी नूरानियत

2/6
बढ़ जाएगी नूरानियत

ईद है पर गर्मी भी बहुत हैं ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं किसी लाइट शेड शरारा ड्रेस के बारे में. ऐसा कुछ ट्राई किया जा सकता है. सफेद रंग जहां गर्मी से राहत देगा वहीं बढ़ा देगा आपकी नूरानियत भी. और आप चांदी सी दमकने लगेंगीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

तारीफ में होगी शायरी

3/6
तारीफ में होगी शायरी

गर्मी की नहीं है परवाह और दिखना चाहती हैं सबसे अलग और सबसे सुंदर तो फिर क्यों ना सारा अली खान का ये अंदाज कॉपी कर लिया जाए. स्टाइल से जचे खुले बाल, डिजाइनर शरारा और हाथो में मैचिंग प्लेन चूड़ी. इस ईद आपकी तारीफों में कसीदें ना पढ़े जाएं तो कहना. (फोटो – सोशल मीडिया)

हर अदा लगेगी कमाल

4/6
हर अदा लगेगी कमाल

हिना खान की यूं तो हर अदा कमाल है लेकिन ईद के मौके पर ये हसीना और भी हसीन हो जाती है. हर ईद हिना खान का एक नया अंदाज नजर आता है और उनसे अपने स्टाइल को बेहतर बनाने की आसान टिप्स ली जा सकती है. हिना खान के शरारा लुक्स परफेक्ट होते हैं जो आपकी खूबसूरती में भी और निखार ले आएंगे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

हर निगाह होगी आप पर

5/6
हर निगाह होगी आप पर

इन दिनों बनारसी सूट, साड़ी काफी ट्रेंड में है लिहाजा इस ईद आप इसे शरारा के साथ ट्राई कर सकती हैं. कन्ट्रांस्ट दुपट्टे वाला ये शरारा सेट हर महफिल में मौजूद हर निगाह को आपकी तरफ खींच लेगा. करीना की तरह बंधे हुए बाल और कानों में बड़े बड़े झुमकों के साथ जब इस स्टाइल को कैरी करेंगीं तो तारीफ खूब बटोरेंगीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

सिंपल के साथ स्टाइलिश भी

6/6
सिंपल के साथ स्टाइलिश भी

मौनी रॉय जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी...इसलिए वो कुछ भी पहने कमाल हो जाता है. उनकी ये तस्वीर इसी बात को और पुख्ता करती हैं. अगर ईद के मौके पर ज्यादा ताम झाम से परे कुछ सिंपल ट्राई करना चाहती हैं तो ऐसा कुछ ट्राई किया जा सकता है. अपने लुक को बड़े झुमकों, मैचिंग रिंग से कम्प्लीट कीजिए और तारीफ बटोरिए. (फोटो – सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़