Advertisement
photoDetails1hindi

Entertainment News Today Date (12 January): अनुराग से अरहान के बड़े खुलासे तक, पढ़ें 5 खबरें

रिलीज के साथ ही यह साफ हो गया कि 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के सामने 'छपाक' नहीं टिक पाएगी.

अनुराग कश्यप को लेकर BJP का बड़ा खुलासा

1/5
अनुराग कश्यप को लेकर BJP का बड़ा खुलासा

बीजेपी (BJP) ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर आरोप लगाया है कि पूर्व में यूपी की अखिलेश सरकार ने 'मसान' फिल्म के निर्माण के लिए अनुराग कश्यप को 2 करोड़ दिए थे. अब ऐसी ही राशि अनुराग कश्यप 'सांड की आंख' और 'मुक्केबाज' फिल्म के लिए योगी सरकार से मांग रही है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि अनुराग कश्यप का मोदी द्वेष की वजह का अब पर्दाफाश हो गया है. अनुराग ऐसे ही धन इकट्ठा करते रहे हैं. इसके सर्मथन मे बीजेपी ने तीन पत्र जारी किए हैं जो सदस्य सचिव, सूचना और संपर्क विभाग, उतरप्रदेश के हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अमृता धनोआ को लेकर अरहान खान का बड़ा खुलासा

2/5
अमृता धनोआ को लेकर अरहान खान का बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान (Arhan Khan) रिलेशनशिप, कर्ज लेने और अपने व्यवहार के लिए हमेशा से चर्चा में रहे हैं. 'बिग बॉस' के घर से अब वह एलिमिनेट हो चुके हैं. यह खबर थी कि अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अमृता धनोआ को मुंबई में देह व्यापार के तहत गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अरहान ने आज Zee News के साथ इस बात का खुलासा किया कि आखिरकार उनका अमृता के साथ किस तरह का संबंध है. वीकेंड का वार में भी सलमान खान ने अरहान को लताड़ा था, जिसे अरहान खान ने बताया कि वह सिर्फ एक गलतफहमी थी जो आधे घंटे के अंदर ही क्लियर हो गई थी. वह अभी भी रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में हैं. दरअसल, अरहान ने बताया कि वह अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) नाम की किसी भी लड़की को नहीं जानते. अरहान ने बताया कि वह इस लड़की से कभी नहीं मिले हैं. यह लड़की किस तरह के दावे और आरोप लगा रही है, उसके बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. (पढ़ें पूरी खबर)

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग से करीना का लुक वायरल

3/5
'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग से करीना का लुक वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर (Kareena kapoor) नजर आने वाली हैं. इसी बीच फिल्म की शूटिंग से करीना कपूर का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अभी तक जो लोग इस फिल्म में करीना के लुक का इंतजार कर रहे थे, वह एक वायरल फोटो ने खत्म कर दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

'BIGG BOSS 13' के कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

4/5
'BIGG BOSS 13' के कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

'बिग बॉस 13 (BIGG BOSS 13)' में शनिवार की रात एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (Lakshmi Agarwal) की एंट्री हुई. कंटेस्टेंट के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आपबीती शेयर की, जिसके बाद सभी काफी भावुक हो गए. लक्ष्मी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के दौरान अपनी जमीन खड़ी की और दुनिया को अपनी कठिन वास्तविकता को दिखाने का फैसला किया. लक्ष्मी की बात सुनकर सिद्धार्थ बहुत भावुक हो जाते हैं और वह लक्ष्मी को एक मजबूत महिला होने के लिए उन्हें सलाम करते हैं. इसके बाद लक्ष्मी सारे प्रतियोगी से अपनी-अपनी कहानी शेयर करने का अनुरोध करती हैं. आरती जो मजबूत और स्वतंत्र होने के लिए जानी जाती हैं, वह अपनी जीवन की एक अंधेरी घटना के बारे में बताती हैं. वह बताती हैं कि जब वह छोटी थीं, तो वह अपने ही घर में एक नौकर द्वारा छेड़छाड़ की गई थीं और कैसे वह दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गई थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

BOX OFFICE पर दूसरे दिन 'तानाजी' की बंपर कमाई

5/5
BOX OFFICE पर दूसरे दिन 'तानाजी' की बंपर कमाई

10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का नाम शामिल है. फिल्म रिलीज होने से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर दे सकती है, लेकिन इनके रिलीज के साथ ही यह साफ हो गया कि 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के सामने 'छपाक' नहीं टिक पाएगी. ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों ही फिल्मों के दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

ट्रेन्डिंग फोटोज़