X

जब टीवी एक्ट्रेसेज हुईं Oops moment का शिकार, किसी की फटी पैंट तो किसी का फिसला टॉप

टेलीविजन एक्ट्रेसेज (TV Actress) हमेशा अपने बेबाक फैशन और स्टाइल से ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं. इन हसीनाओं ने अपने अल्ट्रा-ग्लैमरस लुक्स से इंडियन फैशन पर असर डाला है. वैसे, कई बार एक्ट्रेसेज को अपने लुक को लेकर वार्डरोब मालफंक्शन (Wardrobe Malfunction) के कारण का सामना करना पड़ता है. यहां टीवी सेलेब्स की एक लिस्ट पेश की गई है, जिन्होंने कैमरे के सामने Oops Moment का सामना किया और अपने स्मार्ट लहजे से उसे संभाला भी.

जब टीवी एक्ट्रेसेज संग हुआ Oops Moment

1/6
जब टीवी एक्ट्रेसेज संग हुआ Oops Moment

बॉलीवुड एक्ट्रेस के उप्स मूमेंट तो अपने कई बार सुने देखे होंगे, आज हम आपको टीवी एक्ट्रेसेज के संग होने वाले  Wardrobe Malfunction के बारे में बताने वाले हैं.  

एरिका फर्नांडीस की ड्रेस हुई ड्रेप

2/6
एरिका फर्नांडीस की ड्रेस हुई ड्रेप

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes Oops Moment) ने एक प्रोमशन इवेंट के दौरान सुंदर वाइट ड्रेस पहनी थी जिस पर फूलों की डिजाइन वाला बॉर्डर था. एक्ट्रेस ने शटरबग्स के लिए पोज दिए तो अचानक उनकी ड्रेस का ड्रेप गिर गया. एरिका ने जल्दी से उसे पकड़ लिया और उनके साथ खड़े दोस्त ने ये बस संभालने में उनका साथ दिया. हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

गौहर खान की रैंप पर फट गई पैंट

3/6
गौहर खान की रैंप पर फट गई पैंट

'बिग बॉस 7' के विजेता गौहर खान (Gauhar Khan Oops Moment) को 2006 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक बड़े वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने एक काले रंग की स्कर्ट के साथ एक गोल्डन ऑफ-शोल्डर टॉप को पहना था. रैंप वॉक के दौरान, उनका यह ड्रेस पीछे से पूरी तरह फट गया. जिसे हाथों से पकड़कर एक्ट्रेस ने वॉक किया था. 

काम्या पंजाबी नहीं छिपा सकीं अंडरगारर्मेंट

4/6
काम्या पंजाबी नहीं छिपा सकीं अंडरगारर्मेंट

'शक्ति अस्तित्व के एहसास' की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi Oops Moment) को एक कार्यक्रम में एक वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा, जब वह लो-वेस्ट वाली जींस में अपने अंडरगारमेंट्स को कैमरे से नहीं छिपा सकीं.  

पायल रोहतगी का टॉप था छोटा

5/6
पायल रोहतगी का टॉप था छोटा

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi Oops Moment) ने 2012 में मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में एक ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी थी, इस ड्रेस का टॉप शेप काफी छोटा था जिसके कारण पायल के ब्रेस्ट का काफी हिस्सा नजर आ रहा था. 

राखी सावंत के ब्लाउस की स्ट्रिप ने दिया धोखा

6/6
राखी सावंत के ब्लाउस की स्ट्रिप ने दिया धोखा

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant Oops Moment) हमेशा अपनी हरकतों के कारणों से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर वार्डरोब मालफंक्शन (Wardrobe Malfunction) का शिकार होना पड़ता है. एक बार होली स्पेशल शो के दौरान, राखी को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा और जिसे एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया. जिसमें वह शिकायत करती दिख रही थी कि उसने डांस करना भी शुरू नहीं किया है और उसका ब्लाउज का स्ट्रेप टूट गया है.

photo-gallery