Advertisement
photoDetails1hindi

Hema Malini से Mithun Chakraborty तक, इन स्टार्स का खूब चला पर्दे पर जादू, पर इनके बच्चे नहीं दिखा पाए कमाल

 Star kids: फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाना कोई आसान काम नहीं है. इस इंडस्ट्री में टैलेंट के साथ-साथ पेशेन्स की भी जरूरत होती है. बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हुए जिन्होंने इंडस्ट्री में नाम, पैसा और शोहरत कमाया पर उनके बच्चे पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. आज ऐसे ही कुछ स्टारकिड्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्होंने बड़ी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन फिर भी लोगों पर उनका जादू नहीं चल पाया. 

 

1/5

ईशा देओल (Isha Deol) सूपस्टार धर्मेन्द्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी हैं. ईशा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी. इसके अलावा वो ‘धूम’, ना तुम जानो ना हम’ और ‘युवा’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि, वो अपने माता-पिता जैसा जादू नहीं चला पाईं. हाल ही में ईशा वेब सीरीज ‘रुद्रा’ में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. 

 

2/5

विवान (Vivaan Shaah) बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Nassiruddin Shah) के छोटे बेटे हैं. उन्होंने फिल्म ‘सात खून माफ’ से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद वो फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी नजर आए थे. हालांकि, इसके बाद भी उनका करियर पटरी पर नहीं उतरा.

 

3/5

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) आज भी लोगों को अपनी एक्टिंग से एंटरटेन कर रहे हैं. उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपना करियर शुरू किया था. अभिषेक की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही रही हैं. 

 

4/5

मीमो चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात फिल्म ‘जिम्मी’ से की थी. इसके बाद वो साल 2013 में फिल्म ‘Enemy’ में भी नजर आए थे. लेकिन उनकी दोनों ही फिल्में चल नहीं पाईं. 

 

5/5

बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना का नाम भी लिस्ट में शामिल है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 1995 में बरसात जैसी हिट फिल्म के साथ की थी. हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी किस्मत फिल्मों में कुछ खास रंग नहीं लाई. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़