Advertisement
photoDetails1hindi

Happy B'Day Shehnaaz Gill: कभी वेट को लेकर उड़ा मजाक, अब वजन कम कर के लोगों की कर दी बोलती बंद

एक्‍ट्रेस, सिंगर और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आज जन्‍मदिन है. एंटरटेनमेंट की दुनिया में तो उनका अब तक का सफर अच्‍छा ही रहा, साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. उनके फैन्स भी उन्हें ट्रेंड करवाने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बिग बॉस 13 कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कोविड महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान खासा वेट लॉस किया. उनके जन्‍मदिन के मौके पर जानिए कि अपनी आदतों में कौनसे बदलाव करके उन्‍होंने 6 महीने में इतना वेट कम किया.

वजन को लेकर उड़ा था मजाक

1/8
वजन को लेकर उड़ा था मजाक

शहनाज गिल कहती हैं वजन को लेकर कुछ लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था. मैंने सोचा कि अब मैं अपना वेट कम करके रहूंगी और लोगों को दिखाऊंगी कि मैं भी पतली हो सकती हूं. 

पूरा किया चैंलेंज

2/8
पूरा किया चैंलेंज

शहनाज गिल ने बॉडी वेट करने का जो चैलेंज खुद को दिया था, उन्‍होंने उसे बखूबी पूरा भी करके दिखाया. लॉकडाउन के दौरान उन्‍होंने 12 किलो वजन कम किया. 

6 महीने में घटाया था 12 किलो

3/8
6 महीने में घटाया था 12 किलो

जब मार्च में लॉकडाउन शुरू हुआ था तो उस वक्त शहनाज गिल का वजन 67 किलो था, जिसे उन्‍होंने घटाकर 55 किलो कर लिया. 

 

बिना एक्सरसाइज के किया वेट लॉस

4/8
बिना एक्सरसाइज के किया वेट लॉस

खास बात ये भी है शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने वेट लॉस करने के लिए एक्‍सरसाइज का सहारा नहीं लिया. उन्‍होंने केवल सही डाइट फॉलो करके यह टास्‍क पूरा किया. 

 

फूड हैबिट्स में किए बदलाव

5/8
फूड हैबिट्स में किए बदलाव

वेट कम करने की अपनी टेक्‍नीक को लेकर शहनाज गिल ने बताया था कि उन्‍होंने अपनी खाने की आदतों में मामूली बदलाव करके ये टारगेट किए. 

 

नॉनवेज को कहा-'बॉय बॉय'

6/8
नॉनवेज को कहा-'बॉय बॉय'

शहनाज गिल ने कहा था, 'मैंने नॉन-वेज खाना बिल्कुल बंद कर दिया था. चॉकलेट, आइक्रीम और इस तरह की चीजें भी नहीं खाती थी.'

 

2 की जगह 1 रोटी

7/8
2 की जगह 1 रोटी

अपने वेट लॉस को लेकर शहनाज गिल ने कुछ चीजें सख्‍ती से फॉलो कीं. जैसे हर दिन तरह-तरह की चीजें खाने की बजाय केवल एक-दो चीजें ही खाईं. शहनाज कहती हैं, 'मान लीजिए अगर मैं लंच में मूंग दाल खा रही हूं तो डिनर में भी वही खाती थी.अगर दो रोटी की भूख होती थी तो एक ही रोटी खाती थी.' 

 

अक्‍सर शेयर करती हैं नए लुक की फोटो

8/8
अक्‍सर शेयर करती हैं नए लुक की फोटो

जब से शहनाज गिल स्लिम हुईं हैं, वे अक्‍सर ही अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस इन फोटो को बहुत पंसद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़