Advertisement
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill की राह पर चल पड़ीं Himanshi Khurana, फैट टू फिट होते ही लोगों को किया मदहोश

पजांबी फिल्स इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के खूब चर्चे रहते हैं. उन्होंने बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. वे इन तस्वीरों में काफी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. आप भी देखें उनकी ये तस्वीरें...

शहनाज की राह पर हिमांशी

1/6
शहनाज की राह पर हिमांशी

आज-कल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) जिम में खूब पसीना बहा रही हैं और उसका असर भी अब दिखने लगा है. हिमांशी पहले से काफी फिट हो गई हैं. ऐसे में अब फैंस कह रहे हैं कि हिमांशी खुराना शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की राह पर चल पड़ी हैं और उन्हें फॉलो कर रही हैं. (फोटो साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

 

फैंस लुटा रहे प्यार

2/6
फैंस लुटा रहे प्यार

हिमांशी (Himanshi Khurana) ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक में वे हाई स्लिट रेड गाउन पहने नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीरों में काफी हॉट लुक दे रही हैं. फैंस हिमांशी का ये रूप देख हैरान भी हैं.  (फोटो साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

 

ऐसा है हिमांशी का नया लुक

3/6
ऐसा है हिमांशी का नया लुक

अक्सर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को इंडियन वियर में ही देखा जाता रहा है, लेकिन अब उनका ये अवतार फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है. इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक ब्रालेट के ऊपर ब्लैक शियर शर्ट कैरी की है. (फोटो साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

 

शहनाज से हुई थी कैट फाइट

4/6
शहनाज से हुई थी कैट फाइट

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रही थीं. वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन के शो में एंट्री ली थीं. उन्होंने शो के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर खूब निशाना साधा था और दोनों की कैट फाइट भी शो में देखने को मिली थी. (फोटो साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

 

हिमांशी का मेकओवर

5/6
हिमांशी का मेकओवर

अब उन्हीं शहनाज (Shehnaaz Gill) को टक्कर देने के लिए हिमांशी ने अपना जबरदस्त मेकओवर किया है. बता दें, हिमांशी (Himanshi Khurana) कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही हिमांशी ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. (फोटो साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

 

आसिम रियाज को डेट कर रही हैं हिमांशी

6/6
आसिम रियाज को डेट कर रही हैं हिमांशी

बता दें, बिग बॉस 13 के दौरान ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की आसिम रिजाज से मुलाकात हुई थी. शो के दौरान ही आसिम (Asim Riaz) ने हिमांशी को प्रपोज किया था, जिसके बाद हिमांशी ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट भी किया था. फिलहाल, दोनों रिलेशनशिप में है और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. (फोटो साभार: हिमांशी खुराना इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़