Advertisement
photoDetails1hindi

हिना खान को इतनी ज्यादा पसंद आई इस एक्ट्रेस की ड्रेस कि पहनकर करा लिया फोटोशूट, लुक भी एक जैसा

Hina Khan Copies Look: एक्ट्रेस अक्सर अपने यूनीक लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बहुत ही कम ऐसा देखने को मिलता है जब किसी एक्ट्रेस को दूसरी हीरोइन का लुक इतना ज्यादा पसंद आ जाए कि वो उसे कॉपी ही कर ले. अब कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में हिना खान ने लंदन के एक इवेंट में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने भूमि पेडनेकर का एक पुराना लुक कॉपी किया.

हिना खान और भूमि पेडनेकर

1/6
हिना खान और भूमि पेडनेकर

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों लंदन में हैं और यहां से एक अवर्ड इवेंट से हिना खान ने अपने लुक की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में हिना खान का एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि हिना का ये लुक भूमि पेडनेकर की याद दिला रहा है.

 

हिना खान

2/6
हिना खान

इन फोटोज़ में हिना खान व्हाइट कलर की स्टाइलिश आउटफिट में बेहद हॉट एंड सिज़लिंग पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, जिन पर फैन्स दिल हार बैठे हैं. इस अवॉर्ड इवेंट में हिना खान को उनकी फिल्म 'लाइन्स' के लिए अवॉर्ड दिया गया. एक्ट्रेस इस दौरान फैशन डिजाइनर तरुअ तिहलानी की खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दीं.  

 

 

भूमि पेडनेकर

3/6
भूमि पेडनेकर

हालांकि हिना के लुक को देखने के बाद पहली ही नजर में लगता है कि जैसे ये हमने पहले भी कही देखा है. फैशन डिजाइनर तरुण तिहलानी के कलेक्शन ये से ड्रेस भूनि पेडनेकर पहन चुकी हैं.

हिना खान

4/6
हिना खान

व्हाइट लुक में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस के इस खूबसूरत लुक पर फैंस की नजरें थम रही हैं.  फ्रांस पहुंचते ही हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल में चार चांद लगाने की तैयारी करना शुरू कर दी है. हाल ही में हिना खान के कांस लुक का स्कैच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

 

हिना खान

5/6
हिना खान

हिना खान (Hina Khan) लगभग दो साल बाद दोबारा कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलने वाली हैं. अपने कांस रेड कार्पेट डेब्यू पर हिना ने कमाल कर दिया था. उन्होंने ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी. इस आउटफिट में वो किसी परी से कम नजर नहीं आ रही थीं.

 

6/6

वहीं भूमि की बात करें तो एक्ट्रेस ने भी इस लुक को काफी बोल्ड और बिंदास अंदाज में कैरी किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़