पिता की मौत के वक्त पास नहीं थीं Hina Khan, खबर मिलते ही लगा सदमा

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का मंगलवार को निधन हो गया. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस को इस घटना से बड़ा झटका लगा है. हिना के पिता का निधन उनके मुंबई स्थिन आवास पर ही हुआ है. मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. मौत के वक्त हिना और उनकी मां घर पर नहीं थे. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 21, 2021, 13:11 PM IST
1/6

कश्मीर में थीं हिना

hina khan in kashmir

बता दें, हिना (Hina Khan) अपनी मां के साथ कश्मीर में थीं. उन्होंने इस घटना से पहले एक्टर शाहीर शेख के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. ऐसे में अचानक हुई इस घटना से एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगा है. 

 

2/6

तत्काल पकड़ी मुंबई की फ्लाइट

hina khan reached mumbai after fathers demise

हिना खान (Hina Khan) आनन-फानन में कश्मीर से पहली फ्लाइट पकड़ कर मुंबई आ गई और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस का चेहरा पूरी तरह से चश्मे, मास्क और हुडी से छिपा हुआ था. 

 

3/6

परिवार को लगा है गहरा सदमा

hina khan in shock

एयरपोर्ट पर उनके साथ उनकी मां को भी स्पॉट किया गया. दोनों ही पूरी तरह टूटी हुई नजर आ रही थीं. जल्दी-जल्दी दोनों कार में बैठ कर घर की ओर रवाना हो गईं. 

 

4/6

पिता के बेहद करीब थीं हिना

hina khan attached with father

हिना खान (Hina Khan) अपने पिता से काफी ज्यादा अटैच्ड थीं. वे अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट किया करती थीं. कुछ दिनों पहले ही अपनी फैमिली और पिता के साथ मालदीव वेकेशन पर भी गई थीं. वहां से भी एक्ट्रेस ने तस्वीरें पोस्ट की थीं. 

 

5/6

हिना ने अभी तक नहीं दिया कोई बयान

Hina Khan has not given statement on fathers death

बता दें, पिता की मौत पर अभी तक हिना (Hina Khan) की ओर से कोई बयान नहीं आया है. न ही अभी तक उन्होंने कोई सोशल मीडिया पोस्ट किया है. इससे आप उनकी तकलीफ और वे कितनी शॉक्ड हैं इसका अंदाजा लगा सकते हैं. 

 

6/6

काम में व्यस्त थीं हिना खान

Hina Khan Father Dies

मालदीव से छुट्टियों से लौटने के बाद एक्ट्रेस (Hina Khan) अपने काम में काफी व्यस्त हो गई थीं. ऐसे में उनके पिता का निधन उनके और उनके परिवार के लिए काफी शॉकिंग है.