Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor का 'Roohi' लुक है कमाल, बैकलेस Photos से मचाई सनसनी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर आज कल काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और डांसिंग वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. जाह्नवी कपूर के पोस्ट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. अब हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी ने कई कातिलाना फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी ने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म 'रूही' (Roohi) के दूसरे दिन के प्रमोशन के लिए तैयार किया है. 

जाह्नवी लग रहीं खूबसूरत

1/6
जाह्नवी लग रहीं खूबसूरत

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेहद खूबसबरत लग रही हैं. उनका ये नया लुका काफी अच्छा है. 

काफी क्लासी है जाह्नवी का लुक

2/6
काफी क्लासी है जाह्नवी का लुक

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने नियॉन पिंक फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ शिमरी बैकलेस टॉप पहना है. जाह्नवी इसमें कमाल लग रही हैं. 

जाह्नवी का हेयर डू है कैजुअल

3/6
जाह्नवी का हेयर डू है कैजुअल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी सिंपल हयर डू किया है. उन्होंने मिड पार्टिंग के साथ लो पोनी बनाई है.

जाह्नवी ने किया ऐसा मेकअप

4/6
जाह्नवी ने किया ऐसा मेकअप

इसके साथ ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मेकअप काफी सटल है. जाह्नवी ने आई मेकअप पर खास ध्यान दिया है. उन्होंने विंक आई लाइनर के साथ पैंट्स से मैचिंक शैडो लगाए हैं.

जाह्नवी ने पहनीं ऐसी ज्वैलर

5/6
जाह्नवी ने पहनीं ऐसी ज्वैलर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ज्वैलरी भी काफी बेसिक कैरी की हैं. उन्होंने थंब रिंग और कानों में हूप्स पहने हैं. इस पूरे लुक को जाह्नवी ने ट्रांसी स्ट्रैप हील्स के साथ पेयर किया है. 

जाह्नवी का 'रूही' लुक

6/6
जाह्नवी का 'रूही' लुक

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये कमाल का लुक उनकी आने वाली फिल्म 'रूही' के प्रमोशन के लिए है. ज पोज देकर फ्लॉन्ट किया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़