Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani: काली हो या गुलाबी हर रंग की साड़ी में खूब जचती है ये हसीना, सादगी पर दिल हो जाता है कुर्बान

Kiara Advani Saree Look: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ही नहीं बल्कि सबसे ज्यादा स्टाइलिश एक्ट्रेस भी हैं. सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट ही नहीं बल्कि कियारा साड़ी को भी जिस अंदाज से ड्रेप करती हैं कि उनकी सादगी पर दिल कुर्बान हो जाता है. 

1/5

कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. हाल ही में भूल भुलैया 2 के हिट हो जाने के बाद कियारा जुग जुग जीयो के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं और इस दौरान उनके स्टाइन के अनेकों रंग भी देखने को मिल रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा कहर ये हसीना ढा रही हैं साड़ी में. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

चाहे किसी भी रंग की साड़ी क्यों ना हो कियारा पर हर रंग और हर तरह की साड़ी खूब फबती है. काले रंग की साड़ी में कियारा का जवाब नहीं. काले रंग की प्लेन साड़ी, डिजाइनर ब्लाउज, गले में रानियों सा हार और माथे पर चमकती बिंदी. भला कियारा के इस लुक पर कोई फिदा ना हो तो कैसे. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

काले और पीले रंग के अलावा हरा रंग भी कियारा की खूबसूरती को और निखार देता है. खास बात ये है कि कियारा जब भी साड़ी पहनती हैं तो वो फ्यूजन का जबरदस्त तड़का लगाती हैं. साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज पहन कियारा अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना देती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

कियारा का ये साड़ी लुक भी काफी फेमस हुआ था. गोल्डन शिमरी इस साड़ी में कियारा की बोल्डनेस देख हर कोई दंग रह गया था. काफी यूनिक अंदाज में नजर आईं कियारा साड़ी को चाहे किस भी स्टाइल से पहने वो हमेशा खूबसूरत ही लगती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

अब जरा साड़ी में कियारा का ये अंदाज तो देखिए. पीला रंग कितना फब रहा है इस हसीना पर. पीले रंग की साड़ी पर गोल्डन शिमरी ब्लाउज, कानों में लटकते झुमके और बालों में गजरा कियारा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़