Zee Rozgar Samachar

साड़ी पहने मिर्जापुर 2 में नजर आ रही ये महिला कौन?

ईशा तलवार मिर्जापुर 2 में अहम किरदार में नजर आ रही हैं. इनका रोल काफी इंट्रेस्टिंग है. बता दें, मिर्जापुर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को ही रिलीज हो गया है.   

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 23, 2020, 13:13 PM IST

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) अमेजन प्राइम वीडियो  (Amazon Prime Video) पर मिर्जापुर 2 (Mirzapur2) अपनी रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही स्ट्रीम होने लगा है. वैसे तो 23 अक्टूबर को ये वेब सीरीज रिलीज होनी थी, लेकिन ये एक दिन पहले ही रिलीज हो गई. मिर्जापुर के दूसरे सीजन में कई किरदार तो पुराने ही हैं, वहीं कुई नए लोगों भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसमें विजय वर्मा (Vijay Varma), प्रियांशु पुल्ली (Priyanshu Painyuli) और ईशा तलवार (Isha Talwar) हैं. ईशा तलवार का किरदार काफी चर्चा में है. वे साड़ी पहने और सर आंचल लिए नजर आ रही हैं. आज जानते हैं कौन हैं ईशा तलवार.

 

1/5

पंकज त्रिपाठी के साथ ईशा तलवार

pankaj tripathi and esha talwar

मिर्जापुर 2 में ईशा एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं. वे साड़ी पहने घरेलू महिला के किरदार में नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने चुलबुली लड़की के किरदार ही अदा किए हैं. 

2/5

Kaamyab का प्रमोशन करतीं ईशा

from the set of kaamyab

बीते दिनों ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ईशा की फिल्म कामयाब रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में संजय मिश्र भी अहम किरदार में थे. 

3/5

कई फिल्मों में ईशा ने किया काम

Esha worked in many fims

कई फिल्मों में ईशा ने काम किया है. ईशा ने ट्यूबलाइट फिल्म में एशवरया राय की बहन का रोल प्ले किया था.

4/5

आर्टिकल 15 में ईशा ने किया काम

isha worked in article 15

आर्टिकल 15 में भी ईशा नजर आई थीं. इस फिल्म में ईशा ने अदिति रंजन का रोल प्ले किया था. 

5/5

मिर्जापुर 2 में ईशा का अलग किरदार

Esha in mirzapur

मिर्जापुर 2 में ईशा का किरदार लोगों को कितना पसंद आता है, ये देखने वाली बात होगी. ईशा भी काफी बेसब्री से लोगों के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रही हैं.