Salman Khan से लड़ाई के बीच KRK ने की ये हरकत, एक्स बॉयफ्रेंड के साथ Viral की Disha Patani की तस्वीरें

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के बीच विवाद शुरू हुआ था, जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों के विवाद के बीच सलमान खान की हीरोइन दिशा पाटनी (Disha Patani) को भी घसीटा जा रहा है. KRK ने अब ऐसी हरकत की है, जिससे 'भाई जान' के दिमाग का पारा बढ़ सकता है. दिशा पटानी की कुछ पुरानी तस्वीरें KRK ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं.   

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 02, 2021, 14:55 PM IST
1/5

KRK ने पार कीं सारी हदें

Kamal Rashid Khan tweets disha patani and parth samthan photos

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) बीते कई दिनों से लगातार सलमान खान के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. इस मामले पर सलमान की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आ रहा है. अब ऐसे में KRK ने सारी हदें पार करते हुए फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की हीरोइन दिशा पाटनी (Disha Patani) की रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड पार्थ समथान (Parth Samthan) के साथ तस्वीरें साझा की हैं. 

 

2/5

वायरल हुईं तस्वीरें

disha patani and parth samthan photos

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काफी साल पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) पार्थ समथान (Parth Samthan) को डेट कर रही थीं. इससे पहले भी दोनों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. फिलहाल, खबरों के अनुसार अब दिशा टाइगर को डेट कर रही हैं. दोनों की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. ऐसे में अब इन तस्वीरों को KRK ने वायरल किया है. 

 

3/5

तस्वीरों में काफी क्लोज हैं पार्थ और दिशा

Parth Samthan and Disha Patani relation

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं. इन चारों तस्वीरों में पार्थ (Parth Samthan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. फोटोज देखकर दोनों का लवी-डवी रिश्ता साफ पता चल रहा है. वैसे पार्थ से अपने रिश्ते के बारे में दिशा पाटनी कभी भी मीडिया में कुछ नहीं कहा है. 

 

4/5

ट्वीट में कही ये बात

Viral photos of Parth Samthan and Disha Patani

कमाल राशिद खान(Kamal Rashid Khan) ने इन चारों तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'वाह! दिशा और उनके भाई साथ में कितने क्यूट लग रहे हैं.' इसके साथ ही एक गुलाब वाला इमोजी लगाया है. KRK की बातों में कोई सच्चाई नहीं है पार्थ समथान और दिशा पाटनी (Disha Patani) भाई-बहन नहीं. KRK ने ये बाते सिर्फ बज क्रियेट करने के लिए कहीं हैं. 

 

5/5

ये है पूरा मामला

salman khan KRK controversy

बता दें, KRK और सलमान खान का विवाद उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिव्यू को लेकर हुआ है. बतौर क्रिटिक केआरके ने सलमान खान की फिल्म का गलत रिव्यू किया. इसके साथ ही सलमान और उनके डांस पर भी कमेंट किया. इसी से खफा होकर सलमान ने केस दर्ज करा दिया है, जिसके बाद से कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) लगातार इस बाद का मुद्दा बना रहे हैं और सलमान खान को उकसाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.