कभी गोद में खेलने वाली Ariana हो गई हैं इतनी बड़ी, अब मॉम Mahima Chaudhry को खूबसूरती में दे रहीं मात

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने हमेशा ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस का दिल जीता है. अब भले ही महिमा फिल्मों में नजर आती हों, लेकिन वे किसी ने किसी इवेंट में स्पॉट होती रहती हैं. हाल ही में उन्हें उनकी लाडली बेटी  अरियाना (Ariana) के साथ स्पॉट किया गया. गौर करने वाली बात तो ये है कि यहां सभी का ध्यान महिमा पर नहीं बल्कि उनकी बेटी पर था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 12, 2021, 16:05 PM IST
1/6

ग्रॉसरी शॉपिंग के दौरान हुए थे स्पॉट

Mahima Chaudhry and Ariana Mukherji spotted at grocery shopping

दरअसल, महिमा (Mahima Chaudhry)  हाल ही में अपनी बेटी के साथ कुछ सामान खरीदने निकली थीं. इसी दौरान दोनों कैमरे में कैद हो गईं. महिमा और अरियाना (Ariana) ने  ब्लैक कलर के डेली गो कपड़े पहने हैं. दोनों ने ही कोरोना वायरस (Corona Virus) के नियमों का ध्यान रखते हुए मास्क भी लगाया हुआ है.  (फोटो सौ. महिमा चौधरी इंस्टाग्राम)


 

2/6

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

Mahima Chaudhry and Ariana Mukherji photos viral

वहीं, दोनों ने ही कोरोना वायरस (Corona Virus) के नियमों का ध्यान रखते हुए मास्क भी लगाया हुआ है. इन तस्वीरों में बेशक अरियाना (Ariana) और महिमा (Mahima Chaudhry)  का चेहरा न दिख रहा हो, लेकिन इसके बावजूद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. (फोटो सौ. महिमा चौधरी इंस्टाग्राम)


 

3/6

अरियाना लगती है चुलबुली

Mahima Chaudhry and Ariana Mukherji Viral video

इसके अलावा अरियाना (Ariana) का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें अरियाना और महिमा कार में बैठे नजर आ रहे हैं. अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इन तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. (फोटो सौ. महिमा चौधरी इंस्टाग्राम)


 

4/6

मम्मी की कार्बन कॉपी है अरियाना

mahima carbon copy ariana

अरियाना (Ariana) के लिए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वह अपनी मां जैसी लगती है, एकदम कार्बन कॉपी हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा वह बहुत प्यारी और खूबसूरत बच्ची हैं. महिमा अक्सर अरियाना के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. (फोटो सौ. महिमा चौधरी इंस्टाग्राम)


 

5/6

महिमा है सिंगल मदर

Mahima Chaudhry is single mother

बता दें, महिमा (Mahima Chaudhry)  ने 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. हालांकि, ये रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और 2013 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. इसके बाद महिमा ने अकेले ही अपनी बेटी को संभाला. (फोटो सौ. महिमा चौधरी इंस्टाग्राम)

 

6/6

आखिरी बार इस फिल्म आई थीं नजर

last film of mahima chaudhary

उन्होंने बेटी की कस्टडी लेने के लिए कोर्ट में लंबी लड़ाई भी लड़ी. अब महिमा (Mahima Chaudhry)  पूरी तरह अपनी बेटी की परवरिश में लग गई हैं. उन्हें पिछली बार 2016 में रिलीज हुई फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था. (फोटो सौ. महिमा चौधरी इंस्टाग्राम)