Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses After Divorce: पति को तलाक देकर लाइफ फुल ऑन एन्जॉय कर रहीं ये हीरोइनें, अब नहीं है कोई भी गम

Actresses After Divorce: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी शादीशुदा जिंदगी शुरुआत में तो अच्छी चली लेकिन वक्त के साथ इनके रिश्तों में इतनी ज्यादा खटास आ गई कि ये सितारे अब तलाक लेकर अलग रहते हैं. जानिए ऐसी हीरोइनों के बारे में जो तलाक के बाद पहले से ज्यादा खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

1/5

सबसे पहले बात करते हैं मलाइका अरोड़ा की. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी. लेकिन शादी के कई साल बीतने के बाद एक्ट्रेस ने तलाक लिया. फिलहाल मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. 

2/5

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं. करिश्मा ने कई साल पहले संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों में इतनी ज्यादा खटास आ गई कि एक्ट्रेस संजय कपूर को तलाक देकर अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

 

3/5

मनीषा कोईराला की शादी भी लंबे वक्त तक नहीं टिक पाई. मनीषा ने सम्राट दहल से साल 2010 में शादी की थी. लेकिन शादी के 2 साल बाद ही मनीषा ने सम्राट से तलाक ले लिया था. यहां तक कि एक्ट्रेस ने तलाक के बाद अपने फेसबुक पोस्ट में पति को सबसे बड़ा दुश्मन भी बताया था.

 

4/5

महिमा चौधरी भी तलाक ले चुकी हैं. 'परदेस' फिल्म से लाइमलाइट में आई महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. लेकिन शादी के 7 साल बाद तलाक दे दिया.

5/5

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं संगीता बिजलानी भी तलाक के बाद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. संगीता ने अजरुद्दीन से शादी की थी. फिलहाल तलाक के बाद काफी खुश हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़