Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora ने ली ऐसी अंगड़ाई, Photos देख थम जाएंगी फैंस की सांसें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हसीन अदाओं से लोगों का मन मोह लेती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही छा जाती हैं. ऐसा लगता है मानों फैंस को बस उनकी तस्वीरों का ही इंतजार था. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए है. अब एक बार फिर मलाइका ने अपनी शानदार तस्वीरों से धमाल मचा दिया है. 

मलाइका का जानलेवा पोज

1/5
मलाइका का जानलेवा पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी खूबसूरत और जानलेवा अदाओं के लिए जानी जाती हैं. मलाइका एक बार फिर कहर ढाने के लिए आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस बेकरार हो गए हैं. 

मलाइका ने दिए कमाल के पोज

2/5
मलाइका ने दिए कमाल के पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लेपर्ड प्रिंट वाली बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी हैं. और वो अंगड़ाई लेते हुए पोज दे रही हैं. फैंस की नजरें उनसे उठ ही नहीं रही हैं. 

मलाइका की अदाएं

3/5
मलाइका की अदाएं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से लोगों का दिल जीतती रही हैं. इस बार भी उन्होंने ठीक वैसा ही किया है. 

मलाइका के दीवाने हुए फैंस

4/5
 मलाइका के दीवाने हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे. मलाइका की बहन अमृता ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर के तरीफ की है. 

मलाइका इस शो में आएंगी नजर

5/5
मलाइका इस शो में आएंगी नजर

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ही 'सुपर मॉडल ऑफ द इयर' में नजर आने वाली हैं. शो के ट्रेलर्स में भी वो मिलिंद सोमन के साथ नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़