Advertisement
photoDetails1hindi

Raksha Bandhan: कौन हैं फिल्म में Akshay Kumar की बहनों का किरदार निभाने वाली ये 4 एक्ट्रेसेस, यहां मिलिए

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार और भूमि पेड़नेकर की फिल्म 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है. इस फिल्म में कई यंग एक्ट्रेसेस हैं जो अक्षय कुमार की बहनों के किरदार में हैं. हर कोई फिल्म में अक्षय की 4 बहनों के बारे में जानना चाहता है. आइए आज आपको उन एक्ट्रेसेस से मिलवाते हैं.

 

1/5

Akshay Kumar’s sisters from Raksha Bandhan: अक्षय कुमार अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतरातें. कॉमेडी हो, एक्शन हो, हॉरर-कॉमेडी हो या फिर फैमिली ड्रामा, अक्षय दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. अब जल्द ही खिलाड़ी कुमार आनंद एल राय की आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' में 4 बहनों के बड़े भाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे.फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. अब, आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन बहनें खूब चर्चा में हैं. 

 

2/5

सादिया (Sadia Khateeb) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2020 की रिलीज हुई फिल्म 'शिकारा' से की थी जो 1990 के कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बेस्ड थी. फिल्म में ये चारों बहनों में सबसे बड़ी है. 

 

3/5

एक्ट्रेस साहेजमीन कौर (Sahejmeen Kaur) अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खिलाड़ी कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन लिखा था- 'सबसे खूबसूरत, जेंटल इंसान के साथ! आपके साथ कभी भी सुस्त पल नहीं होता. आप मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं. बहुत सारा प्यार मेरे खिलाड़ी!'

 

4/5

अब बात करते हैं दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) की. ये चुलबुली एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'पटियाला बेब्स' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा 'गंदी बात', 'ये क्रेजी दिल' जैसी कई वेब सीरीज में भी दीपिका ने काम किया है. अब वो अक्षय कुमार की बहन का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने आ रही हैं.

 

5/5

स्मृति श्रीकांत (Smrithi Srikanth) भी 'रक्षा बंधन' के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. उन्होंने अपने डेब्यू के बारे में जानकार देने के लिए अक्षय कुमार और उनकी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. स्मृति ने लिखा था-'आखिरकार इसे पोस्ट करने के लिए एक अच्छा मुहूर्त मिल गया. एक एक्टर के रूप में मेरा पहला डेब्यू, मेरे दिल के बहुत करीब है. हैप्पी रक्षाबंधन'.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़