कहां खो गईं ‘Mohabbatein’ से डेब्यू करने वाली हसीन एक्ट्रेस Preeti Jhangiani? पहली शादी टूटने के बाद जी रहीं ऐसी जिंदगी

‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) तो आपको याद ही होंगी. फिल्मी में जिम्मी शेरगिल और असल हजारों युवाओं को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस को आप आखिर भूल भी कैसे सकते हैं. प्रीति झंगियानी अब फिल्मों में भले ही नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती है. प्रीति अब कहा है क्या, क्या कर रही है और उनकी लाइफ अब कैसी है ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 16, 2021, 19:37 PM IST
1/7

टूट गई थी पहली शादी

Preeti Jhangiani mohabtein girl life

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) फिल्मी दुनिया में बहुत सफल नहीं हुईं. प्रीति ने जल्द ही फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के भाई मुश्ताक खान से शादी कर ली, जो कुछ परेशानियों की वजह से चल न सकी और दोनों का तलाक हो गया. 

 

2/7

एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी

Preeti Jhangiani second marriage

इसके बाद प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) ने खुद को संभाला और कुछ वक्त के बाद दूसरी शादी कर ली. साल 2008 में एक्ट्रेस ने एक्टर परवीन डबास (Parvin Dabas) से शादी की.

 

3/7

दो बेटों की हैं मां

Preeti Jhangiani mother of two son

शादी के बाद अब एक्ट्रेस दो बेटों की मां बनीं और अब अपना पूरा वक्त अपने परिवार को ही दे रही हैं. बॉलीवुड की फिल्मों से दूर होने के बाद एक्ट्रेस ने विज्ञापन, शो और क्षेत्रीय फिल्में में काम किया. एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में वापसी भी करना चाहती हैं. 

 

4/7

फिटनेस का रखती हैं ध्यान

Preeti Jhangiani fitness

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) अपनी फिटनेस का भी खूब ध्यान रखती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों को अपने एक्सरसाइज वीडियो दिखाती हैं. इसके अलावा वो अपनी हसीन तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. 

 

5/7

इस म्यूजिक वीडियो से मिली पहचान

Preeti Jhangiani music video

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) 90 के दशक में एक्टर अब्बास के साथ फेमस म्यूजिक वीडियो ‘छुई मुई सी तुम’ में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने कई साउथ की फिल्मों में काम किया. 

 

6/7

शाहरुख खान की फिल्म से किया डेब्यू

Preeti Jhangiani debut film

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) ने साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड का रुख किया और शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपोजिट जिमि शेरगिल को कास्ट किया गया. 

 

7/7

इन फिल्मों में किया काम

Preeti Jhangiani films

पहली फिल्म की सफलता के बाद प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) ने 'आवारा पागल दीवाना', 'आन: मेन एट वर्क', 'LOC कारगिल', 'बाज़: ए बर्ड इन डेंजर', 'अन्नर्थ', 'चेहरा', 'चाहत – एक नशा', 'लव तुम्हारा', 'जाने होगा क्या', 'चांद के पार चलो' जैसी कई फिल्मों में काम किया.