Advertisement
photoDetails1hindi

Mother's day 2022 Special: Sara Ali Khan-Amrita Singh समेत मां-बेटी की इन जोड़ियों ने हमेशा किया लोगों को मोटिवेट

Mother's day 2022 Special: बॉलीवुड में हम अक्सर भाई-बहन या बाप-बेटे की जोड़ी के बारे में बात करते हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी मां-बेटियों की जोड़ियां हैं जो एक-दूसरे के साथ बेहद खास और मजबूत बॉन्ड शेयर करती हैं. सारा अली खान और अमृता सिंह के अलावा डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना ऐसे ही कुछ उदाहरण हैं. आज हम आपको ऐसी ही मां-बेटी की मजबूत जोड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं.   

 

1/5

सोशल मीडिया पर मौजूद कई तस्वीरों में अमृता सिंह और सारा अली खान खास बॉन्ड साफ नजर आता है. सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता ने अपने दोनों बच्चों इब्राहिम और सारा अली खान को अकेले बड़ा किया है. वहीं, सारा के लिए भी उनकी मां सबसे पहले आती हैं. 

 

2/5

डिंपल कपड़िया ने 16 साल की उम्र में पहली फिल्म बॉबी में काम किया था. हालांकि, शादी के बाद उन्होंने लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया और खूब नाम कमाया. वहीं, डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल कपाड़िया भी कई फिल्मों में दिखाई दीं लेकिन फिल्मों में उनका सिक्का कुछ चल नहीं पाया. लेकिन आज ट्विंकल एक कामयाब इंटीरियर डिजाइनर, फिल्म प्रड्यूसर और राइटर हैं. ये मां-बेटी की जोड़ी एक-दूसरे के बेहद करीब है. 

 

3/5

60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस तनुजा ने अपने करियर के दौरान कई शानदार फिल्मों में काम किया. वहीं, उनकी बेटी काजोल ने भी बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों में साफ दिखता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए कितनी स्पेशल हैं.

 

4/5

शर्मिला टैगोर भी 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा फैंस को दिया. वहीं, शर्मिला अपनी दोनों बेटियों सोहा और सबा अली खान के बेहद करीब हैं और उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं. सोहा अली खान भी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

babita, karisma and kareena kapoor

5/5
babita, karisma and kareena kapoor

इस लिस्ट में अब नाम आता है बबीता कपूर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर का नाम आता है. जहां, बबीता ने भी अपने दौर में कई फिल्मों में काम किया तो वहीं, उनकी दोनों बेटियों ने भी फिल्म इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़