Advertisement
photoDetails1hindi

Live In Pregnancy: प्रेग्नेंट होने के लिए इन 6 हीरोइनों ने नहीं किया शादी का इंतजार, बॉयफ्रेंड को लिव इन में ही बना दिया पापा

Bollywood Actress Pregnant In Live In Relationship: बॉलीवुड हीरोइने कई बार अपनी फिगर को मेंटेन करने के लिए प्रेग्नेंसी में देरी करती रहती हैं. लेकिन कई हीरोइनें ऐसी भी हैं जिन्होंने शादी के पहली हुई प्रेग्नेंसी को भी खुशी-खुशी एक्सेप्ट किया और अपने बच्चे को इस दुनिया में लेकर आईं.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हीरोइने

1/7
शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हीरोइने

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई ऐक्ट्रेस के बारे में तो आपके कई बार सुना होगा लेकिन इस लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस भी है जिसने शादी के कुछ ही समय बाद अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म दिया है. आगे की स्लाइड्स में जानिए इस हीरोइनों के बारे में.

हार्दिक-नताशा

2/7
हार्दिक-नताशा

इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर है हार्दिक पांड्या और नताशा का. हार्दिक और नताशा ने अपनी सगाई का ऐलान कर जहां सभी को चौंका दिया था तो वहीं इस कपल ने शादी से पहले हुई प्रेग्नेंसी को बेहद एक्साइटमेंट के साथ स्वीकारा और एक्ट्रेस ने अपने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया.

कल्कि कोचलिन

3/7
कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने भी अपने बिना शादी के ही अपने बच्चे को जन्म दिया है. अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि ने बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग के बेटे को जन्म दिया है.

अर्जुन रामपाल-गैबरिएला

4/7
अर्जुन रामपाल-गैबरिएला

अर्जुन रामपाल को भी शादी के पहले ही गैब्रिएला ने पापा बना दिया था. दरअसल, अर्जुन रामपाल का तलाक फाइनल नहीं हुआ था और इसी कारण वो गैब्रिएला के साथ शादी नहीं कर पाए थे.

दीया मिर्जा-वैभव रेखी

5/7
दीया मिर्जा-वैभव रेखी

दीया मिर्जा ने जहां अपने तलाक की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया था वहीं शादी के कुच ही समय बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सबको शॉक्ड कर दिया था. एक्ट्रेस ने शादी से पहले प्रेग्नेंसी को लेकर कई इंटरव्यू में भी खुलकर बात की है.

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

6/7
नेहा धूपिया-अंगद बेदी

इस लिस्ट में नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल है. नेहा धूपिया ने जल्द बाजी में शादी रचा ली थी और इसके बाद अपना बेबी बंप फओटोशूट शेयर करते हुए गुड न्यूज़ शेयर की थी. नेहा कई इंटरव्यू में अपनी  शादी के पहले हुई प्रेग्नेंसी पर बात कर चुकी हैं.

नुसरत जहां

7/7
नुसरत जहां

नुसरत जहां ने ना सिर्फ बॉयफ्रेंड यश दास गुप्ता के बच्चे को जन्म दिया बल्कि उनकी परिस्थितियां समाजिक तौर पर भी काफी अलग थीं. नुसरत ने जहां बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी रचाई थी तो वहीं अब वो यशदास गुप्ता के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़