Advertisement
photoDetails1hindi

Ranveer Singh New Look: फिर दिखा रणवीर का अतरंगी अंदाज़, जामनी शर्ट-पैंट में खूब जोरदार लग रहे हैं जयेशभाई

Ranveer Singh New Look: हम सभी जानते हैं कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बेहतरीन एक्टर तो हैं ही साथ ही वो डांस भी अच्छा करते हैं. लेकिन, इन सबसे अलग वो अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. जहां कई लोगों को रणवीर का स्टाइल बेहद पसंद आता है तो कुछ सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते. खैर, अब रणवीर का नया लुक सामने आया है जिसे उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर किया है. 

1/5

रणवीर सिंह ने कुछ ही मिनट पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो पर्पल कलर की फ्लोरल प्रिंट लूज शर्ट के साथ मैचिंग पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं. सर पर टोपी, गले में पर्ल माला और सनग्लासेस के साथ रणबीर सिंह ने अपने लुक को कम्पलीट किया था. 

 

2/5

रणवीर ने एक के बाद एक अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में एक्टर के अलग-अलग पोज देखने को मिल रहे हैं. अब देखना होगा कि लोगों को रणवीर का ये नया लुक पसंद आता है या फिर उन्हें ट्रोल किया जाता है. 

 

3/5

इन दिनों रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ये फिल्म इसी महीने की 13 तारीख यानी 13 मई को रिलीज होने वाली है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर हाल ही में रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' (Dance Deewane junior) के मंच पर भी पहुंचे थे. 

 

4/5

जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) के अलावा रणवीर सिंह 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में भी नजर आएंगे. करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. 

 

5/5

इससे पहले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था. अब दर्शक एक बार फिर दोनों को साथ में देख पाएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़