Advertisement
photoDetails1hindi

पक्षियों से आता है Ranveer Singh का अतरंगी फैशन! इन PHOTOS में छिपा है सबूत

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग, गजब की फिटनेस से लोगों का दिल जीतने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस सबके साथ एक और बात के लिए मशहूर हैं. रणवीर सिंह को लोग उनके अतरंगी फैशन को लेकर भी पसंद करते हैं. शुरुआत में कई बार अपने अतरंगी स्टाइल के कारण लोगों के निशाने पर आने के बाद भी रणवीर अपने सिग्नेचर स्टाइल में बने रहे. तब उनके फैंस ने भी उनकी इस अदा को स्टाइल स्टेटमेंट मान लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह निराला अंदाज पैरिस की फैशन स्ट्रीट से नहीं बल्कि प्रकृति से आता है. जी हां! रणवीर का ड्रेसिंग कई बार पक्षियों से प्रेरित रहा है. यकीन नहीं तो देखिए ये तस्वीरें...

हर लुक है निराला

1/8
हर लुक है निराला

कैजुअल आउट‍िंग हो, पार्टी लुक हो या फिर एयरपोर्ट लुक उनका अंदाज निराला ही होता है. ऐसे में अब उनके निराले अंदाज का राज सोशल मीडिया पर खुल चुका है. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

फोटोग्राफर भृगु केपी ने खोला राज

2/8
फोटोग्राफर भृगु केपी ने खोला राज

वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर भृगु केपी ने रणवीर की ये तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

पहले भी शेयर कर चुके हैं फोटोज

3/8
पहले भी शेयर कर चुके हैं फोटोज

इतना ही नहीं भृगु केपी यह पहली बार नहीं कर रहे बीते कुछ सालों में उन्होंने कई बार रणवीर की ड्रेस को पक्षियों से मैच करके अपनी बात को साबित किया है. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

पक्षी के रंगों और पेटर्न को हूबहू किया कॉपी

4/8
पक्षी के रंगों और पेटर्न को हूबहू किया कॉपी

यहां हम साफ तौर पर देख सकते हैं कि हर बार रणवीर की ड्रेस में किसी एक पक्षी के रंगों और पेटर्न को हूबहू कॉपी किया गया है. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

लोगों पसंद आई PHOTOS

5/8
लोगों पसंद आई PHOTOS

अब सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की ये पक्षियों के साथ वाली तस्वीरें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

कुुछ हंसे, कुछ ने की तारीफ

6/8
कुुछ हंसे, कुछ ने की तारीफ

जहां कुछ लोग इन तस्वीरों को देखकर हंंस रहे हैं, वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो रणवीर के साथ उनकी तुलना पक्षियों से करने वाले भृगु की तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

शादी पर बने थे MEME

7/8
शादी पर बने थे MEME

बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी के समय भी लोगों ने उनके अतरंगी फैशन के कारण कई MEME बनाकर उन्हें ट्रोल किया था. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

फिल्म में भी था ऐसा ही लुक

8/8
फिल्म में भी था ऐसा ही लुक

सिर्फ रियल लाइफ ही नहीं बल्कि फिल्म में भी रणवीर का गैटअप गिद्द की तरह नजर आ चुका है. (फोटो साभार: Twitter@Bhrigu KP)

ट्रेन्डिंग फोटोज़