फैंस के लिए बुरी खबर, ऋचा चड्ढा संग इस साल शादी नहीं रचाएंगे अली फजल!

ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल शादी नहीं करेंगे. दोनों की शादी को लेकर फैंस खासे उत्साहित थे. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 04, 2020, 20:00 PM IST

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल की इस साल शादी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर आई है. सुनने में आ रहा है कि ये जोड़ी इस साल शादी के बंधन में नहीं बंधेगी. आपको बता दें अप्रैल 2020 में अली और ऋचा शादी करने की तैयारी में थे लेकिन लॉकडाउन ने इस प्लानिंग को पूरा चौपट कर दिया. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक अली फजल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो शादी के लिए पूरी तरह से योजनाबद्ध तो नहीं हैं लेकिन अगले साल की शुरुआत में वो शादी कर सकते हैं.  

1/5

इस साल नहीं होगी ऋचा और अली की शादी

Ali Fazal Richa Chadha

अप्रैल 2020 में अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी को लेकर फैंस खासे उत्साहित थे लेकिन लॉकडाउन ने इस शादी की प्लानिंग को पूरी तरह से चौपट कर दिया है.

2/5

अलगे साल कर सकते हैं शादी

Ali Fazal Richa Chadha

अली फजल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है, 'देखते हैं कि हम कब तक इस परिस्थिति को पूरी तरह से अपनाने के काबिल हो पाते हैं. उसके बाद ही हम सभी लोग इस बारे में फैसला लेंगे. हो सकता है कि अगले साल की शुरुआत में ही मैं और ऋचा दोनों शादी कर लें.' 

3/5

शादी को लेकर ये है ऋचा की ख्वाहिश

Ali Fazal Richa Chadha

ऋचा चड्ढा ने कहा, 'हम चाहते हैं कि हमारी शादी में हमारे सभी प्रिय जन की मौजूदगी हो, वो हमें आशीर्वाद दें. जोकि इस परिस्थिति में बिल्कुल भी संभव नहीं है.'

4/5

अलग-अलग रह रहे हैं दोनों लवबर्ड्स

Ali Fazal Richa Chadha

जब से लॉकडाउन हुआ है तब से अली फजल दिल्ली में हैं और ऋचा चड्ढा मुंबई स्थित अपने घर पर मौजूद हैं. मोबाइल पर दोनों एक दूसरे से जुड़े हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. 

5/5

कोरोना संकट खत्म होने के बाद ही बजेगी शादी की शहनाई

Ali Fazal Richa Chadha

ऋचा और अली ने अपने इस इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि जब तक कोरोना वायरस का संकट खत्म नहीं हो जाता तब तक ये शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे. तो अब फैंस को इनकी शादी के लिए इंतजार करना होगा कोरोना के खत्म होने का.