Advertisement
photoDetails1hindi

Rubina Dilaik ने इन बिकिनी लुक्स से जीता फैंस का दिल, PHOTOS ने किया घायल

Happy Birthday Rubina Dilaik: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. टेलीविजन की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक रुबीना दिलैक एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाने के लिए मशहूर हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए लोगों का दिल जीतती हैं.

आज है जन्मदिन

1/7
आज है जन्मदिन

टेलीविजन की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक रुबीना दिलैक आज बर्थडे सेलिब्रेट (Rubina Dilaik Birthday) कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

ऐसे हई शुरुआत

2/7
ऐसे हई शुरुआत

अपने करियर के शुरुआती दिनों के दौरान, रुबीना ने कई स्थानीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतीं और 21 साल की उम्र में 'छोटी बहू' से टीवी पर शुरुआत की. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

इस शो से जीता दिल

3/7
इस शो से जीता दिल

उन्होंने विभिन्न शो में काम किया और फिर 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाकर हर दिल अजीज बन गईं. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

बिग बॉस विनर भी बनीं

4/7
बिग बॉस विनर भी बनीं

रुबीना ने 'बिग बॉस 14' में भाग लेने के बाद लाखों लोगों का दिल जीता, जहां वह विजेता के रूप में भी उभरीं. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

पति से अलगाव पर खुलासा

5/7
पति से अलगाव पर खुलासा

वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में गई थीं. जहां उन्होंने अपने पति से अलगाव के किस्से को सुनाया, लेकिन शो के दौरान ही दोनों के बीच सुलह भी हो गई. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

तगड़ी है फॉलोइंग

6/7
तगड़ी है फॉलोइंग

रुबीना की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

फेवरेट BB विनर

7/7
फेवरेट BB विनर

बता दें कि रुबीना को अब तक के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले बिग बॉस विनर्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है. (फोटो साभार: Instagram@RubinaDilaik)

ट्रेन्डिंग फोटोज़