Advertisement
photoDetails1hindi

Sapna Choudhary Fees: 3 घंटे के एक शो की फीस जान लगेगा तगड़ा झटका! एक-एक ठुमके का लेती हैं लाखों

Sapna Choudhary Fees for Stage Show: सपना चौधरी के डांस के चर्चे तो नॉर्थ से साउथ तक खूब होते हैं. आज भी दुनिया सपना के एक-एक ठुमके की जबरदस्त दीवानी है यही वजह है कि उनके स्टेज शो में हजारों की भीड़ उमड़ती है. 

1/5

सपना चौधरी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं. हरियाणा से निकलकर ये हसीना आज पूरी दुनिया में धूम मचा चुकी हैं अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर मजबूर कर चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

सपना ने 14 साल की उम्र में ही स्टेज पर डांस करना शुरु किया था हालांकि उस वक्त ये सपना के लिए मजबूरी से ज्यादा कुछ और नहीं था लेकिन जल्द ही ये सपना का जुनून बन गया. आज सपना को स्टेज पर डांस करना बेहद पसंद है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

वहीं सपना के डांस के दीवाने उनके लटके-झटकों और ठुमकों को देखने के लिए हजारों की तादाद में पहुंचते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 3 घंटे के एक शो के लिए सपना चौधरी कितना चार्ज करती हैं. सपना चौधरी की एक शो की फीस जानकर आपको तगड़ा झटका लगेगा. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

सपना चौधरी किसी एक शो में कुछ घंटे परफॉर्म करती हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक शो के सपना 25-30 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी ये फीस वाकई हैरान करने वाली हैं लेकिन सपना की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस पर विश्वास करना मुश्किल नहीं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़