Advertisement
photoDetails1hindi

हुस्न पहाड़ों का: बर्फीली वादियों के बीच Sara Ali Khan को मिल गया नया आशियाना, खुद को बताया ‘कश्मीर की कली’

Sara Ali Khan Kashmir Vacation: सारा अली खान समय मिलते ही एक बार फिर पहुंच गई हैं कश्मीर जहां वो ट्रैकिंग इन्जॉय करती हुईं नजर आ रही हैं. सारा ने इस वेकेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी शेयर किया जो हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. 

1/6

सारा अली खान कितनी घुमक्कड़ हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. मौका मिलते ही सारा निकल पड़ती हैं घूमने के लिए और उनकी सबसे फेवरेट डेस्टिनेशन है पहाड़. पहाडों से प्यार करने वालीं सारा अब एक बार फिर पहुंच गई हैं बर्फीली वादियों की गोद में. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर घूमने गई हैं जहां वो बर्फीली वादियों के बीचों बीच ट्रैकिंग करते हुए नजर आ रही हैं. सारा ने एक के बाद एक अपने इस वेकेशन की खास तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमे वो काफी खुश दिख रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

सारा ने ट्रैकिंग करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो महरून ट्रैक सूट और हाथ में स्टाइल से ट्रैकिंग स्टिक पकड़े हुए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन भी बड़ा मजेदार लिखा है – ‘कश्मीर की कली, इज बैक टू यॉर गली, नाउ ट्रैकिंग पर मैं चली’. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

सारा अली खान इन तस्वीरों में अपने कैंप के बाहर खड़े हुए नजर आ रही हैं. और उन्हें अपने इस आशियाने से कितना प्यार है वो हम जानते हैं. सारा ट्रैकिंग की दीवानी हैं और इसलिए समय मिलते ही वो पहाड़ों की तरफ कूच पड़ती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

सारा अली खान कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. विक्की कौशल के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो वहीं विक्रांत मैसी के साथ वो गैसलाइट में नजर आएंगीं जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने गुजरात में की है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

अब शूटिंग से ब्रेक मिलते ही सारा अली खान ने घूमने का प्लान बनाया और वो सीधे जा पहुंचीं कश्मीर. अक्सर सारा को केदारनाथ, लद्दाख, कश्मीर या हिमाचल में स्पॉट किया जाता रहा है. सारा को पहाड़ों से काफी लगाव है और इसलिए वो पहाड़ों की तरफ खींची चली आती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़