Advertisement
photoDetails1hindi

Sushant Singh Rajput का इसी आशियाने में बसता था दिल, अपने हाथों से सजाया था एक-एक कोना

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज एक साल पूरे हो गए हैं. एक साल बीत जाने के बाद भी उनके फैंस उन्हे भूले नहीं है, बल्कि अक्सर वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. उनकी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के इन्हीं फैंस के लिए आज हम उनके आशियाने की तस्वीर लेकर आए हैं, जहां उनका दिल बसता था. इस घर के एक-एक कोने को उन्होंने खुद सजाया था. 

घर के हर कोने से झलकती थी सुशांत की कहानी

1/12
घर के हर कोने से झलकती थी सुशांत की कहानी

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) के घर का हर कोना उनकी पर्सनालिटी को रिफ्लेक्ट करता है, जिस तरह सुशांत क्रियेटिव थे ठीक उसी तरह उन्होंने अपने घर को भी सजाया संवारा था. 

 

बिल्कु अलग था लिविंग स्पेस

2/12
बिल्कु अलग था लिविंग स्पेस

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) के घर का लिविंस एरिया आम घरों से काफी अलग था, जहां लोगों के घरों में लिविंग स्पेस में बहुत से सीटिंग अरेंजमेंट होते हैं तो वहीं सुशांत के यहां ऐसा नहीं था. लिविंग एरिया की दीवारें शेल्फ, तस्वीरों और हैंडी क्राफ्ट से सजी हुई थीं. 

 

घर का क्रियेटिव कोना

3/12
घर का क्रियेटिव कोना

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) के घर के एक कोने में एक मिरर लगा था, जो तीन हिस्सों में बटा हुआ था. इस मिरर के साइड में खड़े होकर सुशांत ने अपनी कई तस्वीरें क्लिक कराई हैं.

 

तारों को देखते थे सुशांत

4/12
तारों को देखते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) अपने लिविंग स्पेस की बड़ी सी खिड़की से रात में तारे देखा करते थे. आखिर उन्होंने अपना टेलीस्कोप भी इसी कमरे में रखा था.

 

किताबों का था ढेर

5/12
किताबों का था ढेर

ये तो आपको पता ही है कि सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) को किताबें पढ़ने का कितना शौक था. उन्के घर में भी ऐसे कई कोने थे जहां शेल्फ किताबों से भरी हुई थीं, बल्कि उन्होंने इसके लिए एक डेडिकेटेड कमरा ही रखा था. 

 

ऐसा था स्टडी एरिया

6/12
ऐसा था स्टडी एरिया

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) का स्टडी एरिया भी काफी कॉम्फी था. क्विल्टेड सोफा और टैन्ड टेबल उनके सटडी स्पेस को और भी लग्जूरियस बनाता था. 

 

इस कमरे में बिताते थे बहुत वक्त

7/12
इस कमरे में बिताते थे बहुत वक्त

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) के घर में एक ऐसा कमरा था जहां वो अपना बहुत वक्त बिताते थे. इस कमरे की दीवारों पर उन्होंने अपनी बेहतरीन यादों को संजोया था. 

 

नासा वाली यादें

8/12
नासा वाली यादें

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) की नासा वाली तस्वीरें भी इसी कमरे में लगी थीं. इस कमरे को देखकर ही स्पेस और एस्ट्रोनॉमी के लिए उनका प्यार साफ नजर आता है. 

 

फज के साथ इस घर में बीता सुशांत का वक्त

9/12
फज के साथ इस घर में बीता सुशांत का वक्त

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) फज यानी उनके डॉग के साथ इस घर में बहुत वक्त बिताया है. वो अक्सर फज के साथ इस घर से तस्वीरें साझा करते थे. 

 

एंटीक चीजों का था शौक

10/12
एंटीक चीजों का था शौक

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) को एंटीक चीजों का बड़ा शौक था. उनके घर के फर्नीचर, शेल्फ, शो पीस सभी एंटीक थे. हैंड क्राफ्टेड भी बहुत सी चीजें उनके घर की शोभा बढ़ा रही थीं. 

 

यहां खड़े होकर समुद्र को देखते थे सुशांत

11/12
यहां खड़े होकर समुद्र को देखते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) के घर की बालकनी से समुद्र साफ नजर आता था. वो समुद्र की लहरों को देखकर अपना बहुत वक्त बिताते थे.   

 

यही लेते थे चाय-कॉफी का मजा

12/12
यही लेते थे चाय-कॉफी का मजा

सुशांत सिंह राजपूज (Sushant Singh Rajput) इस बालकनी में खड़े होकर चाय-कॉफी भी पीते थे. साथ ही खूबसूरत वादियों को देखा करते थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़