'Taarak Mehta...' के एक्टर्स कभी दिखते थे ऐसे, Bhide के सिर पर थे बाल; Daya Bhabhi और Jethalal को तो पहचानना मुश्किल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको दया भाभी (Disha Vakani) से लेकर जेठालाल (Dilip Joshi) और बबीता जी से लेकर आत्माराम भिड़े की सालों पुरानी तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हें देख लगेगा कि ये कितना बदल गए हैं.   

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 09, 2021, 19:25 PM IST
1/10

दिशा वकानी (दया भाभी)

Dayaben aka Disha Vakani

दया भाभी (Dayaben) सालों से भले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर न आई हों, लेकिन वो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फैंस दिशा वकानी (Disha Vakani) तस्वीरें देखने के लिए बेसब्र रहते हैं. ऐसे में सामने आई उनकी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर उनके बचपन के दिनों की है. बचपन में वो बहुत ही क्यूट थीं. फोटो में वो लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने दो चोटी भी बनाई है. 

 

2/10

दिलीप जोशी (जेठालाल)

Dilip Joshi aka jethalal

फैंस को जेठालाल का रोल सबसे ज्यादा पसंद है. जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) काफी सीनियर एक्टर हैं. वो कई फिल्मों में भी नजर आए हैं, लेकिन जेठालाल का किरदार उनका सबसे ज्यादा पॉपुलर रोल रहा है. जेठालाल के जवानी के दिनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. वो इस तस्वीर में काउबॉय बने नजर आ रहे हैं. हमेशा क्लीन शेव रहने वाले दिलीप की बड़ी-बड़ी बियर्ड भी दिख रही है. 

3/10

जेनिफर मिस्त्री (रोशन भाभी)

Jennifer Mistry Bansiwal aka roshan bhabhi

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Bansiwal) भी यंग एज डेज में भी आज की तरह खूबसूरत लगती थी. उनकी रंगत में आज भी ज्यादा फर्क नहीं आया है. छोटे बालों के साथ उनका स्टाइल पहले भी आय के जैसा ही था. जेनिभर शो में गोगी की मम्मी और रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी का किरदार निभाती हैं. 

 

4/10

निर्मल सोनी (डॉ. हाथी)

Nirmal Soni aka dr hathi

डॉ. हाथी (Dr Hathi) का किरदार निभाने वाले निर्मल सोनी (Nirmal Soni) बचपन में बड़े ही क्यूट लगते थे. बचपन में भी उनका वजन ज्यादा ही था. उनकी बचपन की तस्वीरों को देखते ही आप पहचान लेंगे की ये नए वाले डॉ. हाथी ही हैं. 

 

5/10

अंबिका राजनकर (कोमल भाभी)

Ambika Ranjankar aka komal bhabi

कोमल भाभी (Komal Bhabhi) का किरदार निभाने वाली अंबिका राजनकर (Ambika Ranjankar) की तस्वीर भी काफी पुरानी है. वो इसमें सफेद सूट पहने नजर आ रही हैं. चेहरे में उनके ज्यादा बदलाव नहीं आया है, लेकिन उन्हें वेट जरूर पुट ऑन किया है. अंबिका शो में डॉ हाथी की पत्नी का किरदार निभाती हैं. 

 

6/10

मुनमुन दत्ता (बबीता जी)

Munmun Dutta aka babita ji

घर-घर में बबीता जी (Babita Ji) के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बचपन से ही खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. उनकी ये तस्वीर इस बात का सबूत है. बचपन की अपनी इस तस्वीर में मुनमुन हारमोनियम बजाती नजर आ रही हैं. 

 

7/10

शिवांगी जोशी (माधवी भाभी)

Sonalika Joshi aka Madhvi bhabhi

टीचर और सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की पत्नी माधवी भाभी (Madhvi Bhabhi) का किरदार निभा रहीं शिवांगी जोशी (Sonalika Joshi) तो हर किसी की फेवरेट हैं और उनके आचार-पापड़ तो लोग भूल ही नहीं पाते. उनकी भी बचपन की तस्वीर हमारे हाथ लगी है. इस तस्वीर में वो बेहद क्यूट लग रही हैं. उनकी स्माइल बड़ी ही प्यारी है.

 

8/10

मंदार चांदवडकर (आत्माराम भिड़े)

Mandar Chandwadkar aka Aatmaram Bhide

टीचर और सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े (Aatmaram Bhide) का किरदार निभाने वाले मंदार चांदवडकर (Mandar Chandwadka) भी जवानी के दिनों में कुछ कम नहीं लगते थे. उनकी फोटो देखकर उनकी बात भी आपके सच लगेगी कि उनकी जवानी के दिनों में बड़े घने बाल थे.  

 

9/10

शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता)

Shailesh Lodha aka taarak mehta

तारक मेहता (Taarak Mehta) का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो में जेठालाल के फायर ब्रिगेड और दोस्त के रूप में नजर आते हैं. शैलेश असल जीवन में कवि हैं और शो में भी लेखक बने हैं. शैलेश की पुरानी फोटो में वो काफी स्मार्ट दिखते थे. ये फोटो उनके कॉलेट डेज की लग रही है.  

 

10/10

श्याम पाठक (पोपटलाल)

Shyam Pathak aka Popatlal

पोपटलाल (Popatlal) का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक (Shyam Pathak) जवानी के दिनों में भी हाल के दिनों की तरह ही पतले-दुबले थे, लेकिन उनकी ये तस्वीर देखकर लग रहा है कि वो काफी फैशनेबल थे. साथ ही काफी अप-टू-डेट रहते थे.