Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Star Kids: 5 साल के Taimur से लेकर 21 साल की Suhana Khan तक, घर से निकलते ही कैमरों में कैद हो जाते हैं ये स्टार किड्स

Popular Bollywood Star Kids: बॉलीवुड सेलेब्स के प्रति फैंस की दीवानगी कितनी है और क्यों हैं ये तो हम जानते है कि लेकिन बॉलीवुड में ऐसे स्टार किड्स की भी कमी नहीं जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस और पैपराजी के कैमरे खूब बेकरार रहते हैं. 

1/6

Vamika Kohli: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका भी एक साल की हो गई हैं. अब तक माता पिता ने लाडली को सोशल मीडिया से दूर ही रखा है लेकिन फिर भी वामिका की फैन फोलोइंग तगड़ी है. वामिका की एक झलक का इंतजार अभी भी हर किसी को है. चेहरा ना दिखने के बावजूद वामिका की चर्चा खूब होती है. (फोटो - सोशल मीडिया)

2/6

Aaradhya Bachchan: बच्चन परिवार की लाडली आराध्या 10 साल की हैं और इनका नाम भी बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में लिया जाता है. कभी आराध्या की स्कूल फंक्शन की कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है तो कभी किसी वेडिंग फंक्शन में नाचते हुए.   (फोटो - सोशल मीडिया)

3/6

Suhana Khan: शाहरुख और गौरी की लाडली सुहाना खान 21 साल की हो चुकी हैं. अब उनके बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान भी किया जा चुका है लेकिन जब उनके बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान नहीं भी हुआ था तब भी सुहाना चर्चित स्टार किड्स में से एक थीं. वो तस्वीर शेयर करती हैं तो उसे वायरल होते देर नहीं लगती. सुहाना खान के इंस्टाग्राम पर अभी से ही 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  (फोटो - सोशल मीडिया)

4/6

Aryan Khan: आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार हर किसी को है. आर्यन कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर छाए रहते हैं. हाल ही में आईपीएल के ऑक्शन में नजर आए आर्यन के चर्चे खूब हुए थे. एयरपोर्ट हो या कोई फिल्मी पार्टी आर्यन की तस्वीरे कैमरों में कैद जरूर होती हैं.   (फोटो - सोशल मीडिया)

5/6

Taimur Ali Khan: तैमूर अली खान उन स्टार किड्स में से हैं जिनकी तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. तैमूर 5 साल के हैं लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से हैं. खास बात ये हैं कि मार्केट में तैमूर नाम से डॉल तक आ चुकी है.   (फोटो - सोशल मीडिया)

6/6

Jeh Ali Khan: फरवरी, 2021 में जन्मे जेह अली खान अपने जन्म से पहले से ही चर्चा में हैं और इस वक्त वो इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. करीना और सैफ के लाडले बेहद क्यूट हैं और यही वजह है कि उनकी एक प्यारी सी तस्वीर के लिए पैपराजी बेकरार हो जाते हैं.  (फोटो - सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़