Zee Rozgar Samachar

Sushant Singh Rajput के साथ इन स्टार्स ने शुरू किया था अपना Career, हिट रही थीं सारी फिल्में

सारा अली खान से लेकर दिशा पटानी ही नहीं, कई फेमस एक्टरों ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 17, 2020, 11:22 AM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही इस दुनिया में न रहे हों, लेकिन उनकी फिल्में और उनका शालीन व्यवहार सभी के दिलों में जिंदा रहेगा. टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाले सुशांत का फिल्मी करियर 'काई पो छे' से शुरू हुआ था. कम समय में ही सुशांत ने दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली थी और यही कारण है कि कई एक्टरों ने उनके साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने में जरा भी संकोच नहीं किया. सुशांत के साथ इन एक्टरों की आई फिल्में भी हिट रही थीं.

1/5

नवीन नृतिष ने सुशांत साथ की थी 'छिछोरे' से एंट्री

Sushant Singh Rajput - Naveen Nritish with Film Chhichhore Cast Team

कॉमेडी, रोमांटिक और ड्रामा से भरपूर फिल्म 'छिछोरे' में नवीन नृतिष ने भी अपने करियर की शुरुआत सुशांत के साथ ही की. नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ ही वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर सज भसीन, नवीन नृतिष, तुषार पांडे और नलनेश नील भी थे.

2/5

सुशांत के साथ संजना सांघी ने भी की अपने करियर की शुरुआत

 Sushant Singh Rajput - Sanjana Sanghi

फिल्म 'बेचारा दिल' अभी रिलीज नहीं हो सकी है, लेकिन इस फिल्म में संजना सांघी ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत के साथ की है. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म 'दिल बेचारा' लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं हो पाई. ये फिल्म 'फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी.

3/5

सुशांत के साथ वाणी कपूर ने 'शुद्ध देसी रोमांस' में किया था अपना डेब्यू

Sushant Singh Rajput - Vani Kapoor

वाणी कपूर ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था. इस फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी ने तारा का अहम किरदार निभाया था. वहीं फिल्म इन दोनों स्टार्स के अलावा परिणीति चोपड़ा भी थीं.

4/5

दिशा पटानी ने फिल्म 'एमएस धोनी' से रखा था बॉलीवुड में कदम

Sushant Singh Rajput - Disha Patani

फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में ऑनस्क्रीन सुशांत यानी 'धोनी' की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली दिशा पटानी ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सुशांत के साथ ही की थी. हालांकि इससे पहले वह साउथ की फिल्म 'लोफर' में काम कर चुकी थीं, लेकिन उनकी पहचान फिल्म 'एमएस धोनी' से ही हुई.

5/5

'केदारनाथ' में सारा अली खान ने किया था सुशांत के साथ अपना डेब्यू

Sushant Singh Rajput - Sara Ali Khan

उत्तराखंड में 2013 में आई प्राकृतिक आपदा पर बनी अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी दर्शक इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते थे. इनकी केमेस्ट्री फिल्म में शानदार लगी थी. फिल्म ने बेहतरीन कमाई भी की थी.