Advertisement
photoDetails1hindi

Jug Jugg Jeeyo की कास्ट ने शेयर की अपनी रियल वेडिंग पिक, आप भी देखिए और बताइए, क्या शादी के बाद सब बदल जाता है?

Jug Jugg Jeeyo cast real Wedding Pics: जल्द ही वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग-जुग जियो' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर नीतू कपूर और मनीष पॉल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, इस के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट ने बड़ा ही अनोखा तरीका निकाला है. दरअसल, हाल ही में इस फिल्म के स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी शादी की रियल तस्वीर शेयर की है. हालांकि, कियारा आडवाणी शादीशुदा नहीं हैं इसीलिए उन्होंने अपने मम्मी-पापा की शादी की तस्वीर शेयर की है. 

 

1/5

नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में दोनों शादी के जोड़े में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋषि और नीतू ने साल 1980 में एक-दूसरे से शादी की थी. 

2/5

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने भी अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिन्होंने साल 1984 में सुनीता कपूर से शादी की थी. तस्वीर में अनिल और सुनीत शादी की रस्में करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

3/5

फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन ने भी नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर फेरे लेते हुए दिख रहे हैं. वरुण और नताशा ने पिछले साल यानी 2021 में शादी की थी. 

4/5

फिल्म 'जुग जुग जियो' में कॉमेडियन मनीष पॉल भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने भी अपनी रियल शादी की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने साल 2007 में संयुक्ता से शादी की थी. मनीष और संयुक्ता दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. 

 

5/5

आखिर में बात करते हैं कियारा आडवाणी की, जो अभी शादीशुदा नहीं हैं, इसी वजह से उन्होंने अपने मम्मी-पापा की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दें कि, इन सब स्टार्स ने अपनी-अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'क्या शादी के बाद सब बदल जाता है? 

ट्रेन्डिंग फोटोज़