Advertisement
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show: 'भूरी' से लेकर 'बच्चा यादव' तक लेते हैं इतनी मोटी रकम

कॉमेडियन, एक्टर और टॉक-शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) देश के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. इसका एक-एक किरदार लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका है. क्या आप जानते हैं कि शो में आने वाले किरदार चंदू चाय वाला, बच्चा यादव, भूरी सभी के लिए मेकर्स इन एक्टर्स को मोटी फीस देते हैं. आइए जानते हैं कि इस शो में एक एपिसोड के लिए कौन कितनी रकम वसूलता है.

मई में होगी नई शुरुआत

1/8
मई में होगी नई शुरुआत

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा इस मई से एक नए सीजन  के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं, इस नए सीजन के पहले हम आपके लिए इसमें नजर आने वाले एक्टर्स की फीस बताने जा रहे हैं. 

कपिल शर्मा

2/8
कपिल शर्मा

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'कॉमेडी किंग ऑफ टेलीविजन' कपिल शर्मा प्रति एपिसोड 30-35 लाख रुपये के चार्ज लेते हैं. कहा जा रहा है कि कॉमेडियन ने शो के आगामी सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है और प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये फीस मिलने वाली है.

 

भारती सिंह

3/8
भारती सिंह

इन वर्षों में, भारती सिंह ने भी कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की तरह काफी लोकप्रियता हासिल की है. तितली यादव और कम्मो बुआ जैसे किरदार निभाने वालीं कॉमेडियन भारती प्रति एपिसोड 10-12 लाख रुपये लेती हैं. 

चंदन प्रभाकर

4/8
चंदन प्रभाकर

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर, जिन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में 'चंदू चाय वाले' की भूमिका निभाई है, वह प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये चार्ज करते हैं. 

कीकू शारदा

5/8
कीकू शारदा

किकू शारदा ने 'द कपिल शर्मा शो' में कई किरदार निभाए, जिनमें बच्चा यादव से लेकर बंपर तक शामिल हैं. उन्हें इस रिपोर्ट के अनुसार प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये मिलते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

6/8
सुमोना चक्रवर्ती

बंगाल ब्यूटी सुमोना चक्रवर्ती, जो कपिल शर्मा के अधिकांश चुटकुलों का केंद्र हैं, जब वह 'द कपिल शर्मा शो' में शुरुआत से मुख्य पात्र रही हैं. उन्हें प्रति एपिसोड 6-7 लाख रुपये की फीस दी जाती है. 

अर्चना पूरन सिंह

7/8
अर्चना पूरन सिंह

जज के रूप में शो में सालों तक नवजोत सिंह सिद्धू को देखा गया. अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है. वह इस शो के एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये लेती हैं.

कृष्णा अभिषेक

8/8
कृष्णा अभिषेक

90 के दशक के बॉलीवुड स्टार गोविंदा के भांजे अपने मामा के संग विवादों को लेकर सुर्खियों में आए कृष्णा अभिषेक ने प्रति एपिसोड 10-12 लाख रुपये चार्ज किए. वह एक कोमिडियन होने साथ ही एक मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़