Advertisement
photoDetails1hindi

फिल्मी करियर शुरू करने से पहले कर ली थी इन 5 एक्ट्रेस ने शादी- SEE PHOTOS

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस शादी के बाद जब बड़े पर्दे पर कमबैक की तो उतनी नहीं चली जितना शादी से पहले उनका जलवा था, लेकिन बॉलीवुड में ही कई ऐसी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो शादी के बाद बड़े पर्दे पर आईं और छा गईं.

ये है वो 5 एक्ट्रेस

1/6
ये है वो 5 एक्ट्रेस

आइए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो शादी करने के बाद इंडस्ट्री में आईं और लोगों का दिल जीता.

सनी लियोनी 2011 में कर ली थी शादी

2/6
सनी लियोनी 2011 में कर ली थी शादी

पोर्न इंडस्ट्रीज से बॉलीवुड में आने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 2011 में डेनियल वेबर के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद वह बॉलीवुड में आईं और रागिनी एमएमएस-2, रईस, एक पहेली लीला, हेट स्टोरी-2, तेरा इंतजार जैसी फिल्मो में काम किया.

मल्लिका शेरावत की शादी का पता बहुत सालों बाद चला

3/6
मल्लिका शेरावत की शादी का पता बहुत सालों बाद चला

फिल्म मर्डर से बॉलीवुड में छाई मल्लिका शेरावत भी पहले से शादीशुदा थीं, हालांकि उनकी शादी की बात बहुत सालों बाद लोगों को पता चली और ये भी कि उनका एक बच्चा भी है. हालांकि मल्लिका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से की थी लेकिन उनकी पहचान मर्डर फिल्म से हुई. मल्लिका ने चीन और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हिस्स, डर्टी पॉलिटिक्स, वेलकम, डबल धमाल, दशावतार जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मल्लिका 2000 में एयर होस्टेस थीं और तब इनकी शादी हुई लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया था. मल्लिका के एक्स हसबैंड पायलट हैं.

माही गिल ने भी बॉलीवुड में आने से पहले कर ली थी शादी

4/6
माही गिल ने भी बॉलीवुड में आने से पहले कर ली थी शादी

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस माही गिल ने भी बॉलीवुड में इंट्री करने से पहले ही शादी कर ली थी, हालांकि इनका भी तलाक हो चुका है. माही ने करियर की शुरुआत देव डी से की थी. रिम्पी कौर ऊर्फ माही गिल ने साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज, दबंग, पान सिंह तोमर, दबंग सीरीज, गुलाल और आगे से राइट जैसी फिल्मों में काम किया है और उन्हें दर्शक पसंद भी खूब करते हैं.

चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड में आने से पहले कर चुकी थीं शादी

5/6
चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड में आने से पहले कर चुकी थीं शादी

2003 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पहले से ही शादीशुदा थी. उन्होंने 2001 में फेमस गोल्फर ज्योति सिंह से शादी की थी, हालांकि इन दोनों ने 2014 में तलाक ले लिया था. बावजूद इसके इंडस्ट्रीज में चित्रांगदा सिंह को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसी की बदौलत उन्होंने बाजार, बाबुमोशाय बंदूकबाज, इंकार, गब्बर इज बैक, सूरमा, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों कई फिल्मों में काम किया.

अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड में आने से दो साल पहले की थी शादी

6/6
अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड में आने से दो साल पहले की थी शादी

2008 में फिल्म दिल्ली-6 से करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने बालीवुड में आने से दो साल पहले यानी 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी लेकिन इनका तलाक हो गया था. पद्मावत, बॉस, भूमि, मर्डर-3, रॉकस्टार, वजीर जैसी फिल्मों में काम कर अदिति दर्शकों के दिल पर छा गई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़