Advertisement
photoDetails1hindi

ये 5 आम लोग रातोंरात बन गए सेलेब्रिटी, यूं हो गए मशहूर!

यहां हर इंसान के पास इतने पावर हैं कि वह एक पल में आम से खास बन सकता है. सोशल मीडिया पर फेमस हुए ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में आपको आज हम कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं. 

रेल्वे स्टेशन से बॉलीवुड सिंगर तक का सफर

1/5
रेल्वे स्टेशन से बॉलीवुड सिंगर तक का सफर

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं, पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर अपनी गुजर बसर करने के लिए गाने गाती थीं. उनके एक वीडियो ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. अब रानू मंडल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी' जमकर पसंद किया गया.

जोमैटो बॉय सोनू बन गए मॉडल

2/5
जोमैटो बॉय सोनू बन गए मॉडल

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हुआ है, जोमैटो के डिलीवरी बॉय सोनू ने धूम मचा दी है. पूरा देश उनकी क्यूट स्माइल का कायल हो गया है. उनसे एक कस्टमर ने बात की और उनका यह क्यूट सी स्माइल वाला वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खबर है कि एक बड़ी चिप्स की कंपनी ने अपने पैक पर सोनू की तस्वीर लगाने का बॉन्ड भी कर लिया है. 

दो अंखियों वाले सागर गोस्वामी

3/5
दो अंखियों वाले सागर गोस्वामी

सागर गोस्वामी महज 16 साल की उम्र में सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं. उनका वीडियो 'तेरी तेरी दो अखियां' सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. इस वीडियो ने सागर को रातोंरात स्टार बना दिया.

संजीव श्रीवास्तव यानी डब्बू अंकल बने गोविंदा

4/5
संजीव श्रीवास्तव यानी डब्बू अंकल बने गोविंदा

आज देश में डांसिंग अंकल के नाम से प्रसिद्ध संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) को कौन नहीं जानता. उनके वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. एक निजी शादी समारोह के दौरान, उन्होंने मंच पर एक जबरदस्त डांस किया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.सागर गोस्वामी महज 16 साल की उम्र में सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं. उनका वीडियो 'तेरी तेरी दो अखियां' सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. इस वीडियो ने सागर को रातोंरात स्टार बना दिया.

अहमद शाह की क्यूटनेस ने किया कायल

5/5
अहमद शाह की क्यूटनेस ने किया कायल

आप सभी को वो क्यूट बच्चा याद होगा जिसने 'पीछे देखो' को एक ट्रेंड बना दिया. इस बच्चे ने इस एक ही वीडियो से लोगों दिलों पर राज किया. दोस्तों उस बच्चे को यह इतना पसंद आया था और वह इतना वायरल हो गया था कि हर किसी की जुबान पर केवल उसका नाम था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़