Advertisement
photoDetails1hindi

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले कर चुकी हैं जॉब, कोई थी एयरहोस्टेस कोई फैशन डिजाइनर

बॉलीवुड में आने से पहले कई अभिनेत्रियों ने काफी स्ट्रगल किया है. इन्होंने फिल्मों में आने से पहले इन क्षेत्रों में नौकरियां की है.

ये एक्ट्रेस करती थीं जॉब

1/7
ये एक्ट्रेस करती थीं जॉब

सोनाक्षी सिन्हा से लेकर परिणीति चोपड़ा तक के नाम हैं शामिल 

 

 

 

 

एयर होस्टेज थीं दीपिका कक्कड़

2/7
एयर होस्टेज थीं दीपिका कक्कड़

बकौल दीपिक  तीन साल तक मैंने बतौर एयरहोस्टेस काम किया था. लेकिन कुछ मेडिकल इश्यूज की वजह से जॉब छोड़ना पड़ा. जाहिरतौर पर नया जॉब न होने की वजह से मैं परेशान थी. उस वक्त मेरी बेस्ट फ्रेंड और क्लासमेट सोनाली कुलकर्णी ने मुझे  तनाव न लेने की सलाह दी.  उसने मुझसे कहा- तुम टीवी पर एक्टिंग में ट्राय क्यों नहीं करती. इस बात से मेरी मां भी काफी उत्साहित हो गईं.

मार्केटिंग में थीं दीया मिर्जा

3/7
मार्केटिंग में थीं दीया मिर्जा

फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले दीया नीरज मल्टीमीडिया स्टूडियो नाम के मीडिया फर्म में एक मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव का काम किया करती थीं. उस वक्त दीया मिर्जा को इस काम के लिए 5,000 रुपए सैलरी मिलती थी.

रिपोर्टर थीं जैकलीन फर्नांडीज

4/7
रिपोर्टर थीं जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीलंकन ब्यूटी क्वीन जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले श्रीलंका में एक टीवी रिपोर्टर के तौर पर काम करती थीं. यही नहीं उस दौरान उन्होंने वहां चल रहे राजनैतिक उठापटक को भी कवर किया था.

सौ रुपये की सैलेरी में लिया था काम

5/7
सौ रुपये की सैलेरी में लिया था काम

2008 में आई फिल्म फैशन से मुग्धा गोडसे को पहचान मिली. मुग्धा का कहना है कि उन्होंने पेट्रोल पंप में नौकरी की थी.

परिणीति चोपड़ा थीं PR

6/7
परिणीति चोपड़ा थीं PR

परिणीति ने यूनाइटेड किंगडम के मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री ली है. अपनी पढ़ाई पूरी करते हुए, परिणीति ने मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के लिए खानपान विभाग के टीम लीडर के रूप में काम किया. उन्होंने यशराज फिल्म्स स्टूडियो के विपणन विभाग में जनसंपर्क सलाहकार के रूप में भी काम किया.

सोनाक्षी सिन्हा थीं फैशन डिजाइनर

7/7
सोनाक्षी सिन्हा थीं फैशन डिजाइनर

सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में की थी. अभिनेत्री ने 2005 में फिल्म  मेरा दिल लेके देखो के लिए भी वेशभूषा तैयार की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़