Advertisement
photoDetails1hindi

PICS: कोरोना काल में Lockdown की कहानी बयां करेंगी ये 5 वेब सीरीज, देखें लिस्ट

पिछले 6 महीनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्म और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं.

'ए वायरल वेडिंग'

1/5
'ए वायरल वेडिंग'

'ए वायरल वेडिंग (A Viral Wedding)' इरोस नाउ की मजेदार वेबसीरीज है, जिसे लॉकडाउन के दौरान और पूरी तरह से घर पर शूट किया गया है. इसमें, देश में चकाचौंध से होने वाली शादी की एक दिलचस्प कहानी के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट बनाया गया है. सीरीज की कहानी में दूल्हा, दुल्हन और पंडित इस पहली डिजिटल शादी के लिए वीडियो कॉल पर मौजूद हैं. इसके जरिये दिखाया गया है कि कैसे नए जमाने की शादियां अब लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के बीच होंगी.

 

‘पुथम पुधु कलई’

2/5
‘पुथम पुधु कलई’

लॉकडाउन और COVID-19 ने फिल्म उद्योग को बुरी तरह प्रभावित किया है. पिछले कुछ महीनों में कई शूटिंग रद्द हो गई हैं और कई फिल्में ठप हो गई हैं. लेकिन नई शुरुआत के लिए हमेशा गुंजाइश होती है, फिल्मों में हो या वास्तविक जीवन में हो. अमेजॉन प्राइम में पिछले कुछ महीनों में तमिल सिनेमा के संबंध में कुछ औसत परिणाम हैं. हालांकि, अब वह परिमाण ‘पुथम पुधु कलई’ के साथ औसत नहीं रहा. यह एक एंथोलॉजी है जिसे पांच निपुण फिल्म निर्माताओं ने मिलकर बनाया है.

 

'द गॉन गेम'

3/5
'द गॉन गेम'

'द गॉन गेम' में कोरोना लॉकडाउन के दौरान गुजराल परिवार में हुई एक ऐसी मौत की कहानी है, जो धीरे-धीरे हत्या की तरह सामने आती है. क्या यह वाकई कोविड-19 से हुई मौत है, हत्या है या इससे भी बढ़कर कोई और रहस्य खुलेगा. ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर आई द गॉन गेम का यह सीजन रोचक है. वेब सीरीज में चूंकि कोई स्टार नहीं है, इसलिए यहां कहानी, निर्देशन और अभिनय का संतुलन ही इसे मजबूत बनाता है. 

'होम स्टोरीज

4/5
'होम स्टोरीज

नेटफ्लिक्स 'लस्ट स्टोरीज', 'घोस्ट स्टोरीज' के बाद 'होम स्टोरीज' लेकर आया है. यह एक एंथोलॉजी फिल्म है. दरअसल, एक कॉन्सेप्ट पर चार अलग-अलग फिल्में दिखाई जाएंगी. चारों फिल्मों का नाम है, ऑइट विद इट, विल यू बी माई क्वारंटाइन, डिलवर्गिंग स्माइल और वेब ने बना दी जोड़ी.  खास बात है कि सभी फिल्मों में लॉकडाउन विषय कॉमन रहने वाला है. इसका ट्रेलर देखकर भी ऐसा ही लगता है. 

 

सी यू सून’

5/5
सी यू सून’

मलयाली सुपरस्‍टार फहद फाजिल की फिल्‍म ‘सी यू सून’ 1 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. थ्र‍िलर फिल्‍मों को चाहने वाले सोशल मीडिया पर वह खासी चर्चा में रही. इसे स्‍क्रीन बेस्‍ड थ्रिलर कहा गया. पूरी फिल्‍म लॉकडाउन में बनी है. एक युवक सोशल मीडिया के जएिर ऐसी लड़की के प्‍यार में पड़ जाता है, जो अचानक गुम हो जाती है और सुसाइड का प्रयास करती है. हीरो के पास उसका कोई संपर्क नहीं है. फिर हीरो यानी फहाद फाजिल कैसे इस केस को क्रैक करते हैं, वह इसकी कहानी है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़