Advertisement
photoDetails1hindi

Stars in Live-in Relationship: सालों तक लिव-इन रिलेशन में रहे ये स्टार, फिर बसाया किसी दूसरे के संग घर

Live-in Relationship Star: बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी के प्यार की खबरें आती रहती हैं. कई स्टार हैं जो अपने प्यार को सबसे छिपाकर रखते हैं तो कई हैं जो खुलेआम अपना प्यार जाहिर करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कई कपल्स ऐसे भी हैं जो सालों तक लिव-इन रिलेशन में रहे लेकिन जब शादी की बात आई तो उन्होंने किसी और का हाथ थाम लिया. लिस्ट में रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ से लेकर जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु तक का नाम शामिल है. 

 

1/5

Bipasha Basu-John Abraham: एक वक्त था जब बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का नाम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हॉट और स्टाइलिश कपल्स में लिया जाता था. दोनों की केमिस्ट्री न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर बल्कि रीयल लाइफ में भी हिट थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन और बिपाशा 9 साल तक लिव-इन रिलेशन में रहे थे. हालांकि, इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बाद में बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से तो वहीं, जॉन ने प्रिया रुंचल से शादी की. 

 

2/5

Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput: लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है. दोनों लगभग 6 सालों तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहें. हालांकि, साल 2016 में दोनों के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. जहां, सुशांत के निधन ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया तो वहीं, अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फेरे लिए.

 

3/5

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद किया करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों कुछ समय तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे. हालांकि, दोनों का कुछ सालों बाद ही ब्रेकअप हो गया था. आज रणबीर, आलिया भट्ट के पति हैं तो वहीं, कैटरीना कैफ ने भी पिछले साल विक्की कौशल के साथ शादी कर घर बसा लिया. 

 

4/5

Gauhar Khan-Kushal Tandon: 'बिग बॉस 7' में गौहर खान और कुशाल टंडन की नजदीकियों ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ लेकिन शो खत्म होने के कुछ समय बाद ही गौहर और कुशाल का ब्रेकअप भी हो गया. गौहर ने पिछले साल जैद दरबार से शादी की तो वहीं, कुशाल इन दिनों ऐलेना बोएव के साथ डेटिंग कर रहे है.

 

5/5

Rahul Dev-Mugdha Godse: साल 2009 में राहुल देव ने अपनी पत्नी रीना को खो दिया था. रीना को कैंसर था. राहुल इसके बाद मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे के साथ रिलेशनशिप में है. दोनों पिछले कई सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. दोनों आज भी साथ रहते हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़