Advertisement
photoDetails1hindi

हिट फिल्मों के बाद भी Bollywood से दूर हुए ये सितारे, डालें नजर

सिनेमा के परदे पर हर शुक्रवार एक नया अभिनेता जन्म लेता है. कुछ की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि वो बॉलीवुड में राज करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कुछ फिल्मों के बाद गायब ही हो गए. तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में...

तनुश्री दत्ता

1/5
तनुश्री दत्ता

मी टू मूवमेंट के बाद चर्चा में आने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म हिट होने के बाद भी तनुश्री को अपने करियर में काफी संघर्ष करना पड़ा. वहीं एक्टर नाना पाटेकर के साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर हुए किस्से के बाद से तनुश्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

राहुल रॉय

2/5
राहुल रॉय

'आशिकी' से रातों रात स्टार बनने वाले एक्टर राहुल रॉय भी ज्यादा समय तक फिल्म इंडस्ट्री में टिक नहीं सके. पहली फिल्म के बाद उनके जीवन वह में सफलता नहीं रही जिसकी उन्हें चाह थी.

 

प्राची देसाई

3/5
प्राची देसाई

फिल्म 'रॉक ऑन', 'वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई' और 'बोल बच्चन' जैसी सुपरहिट फिल्में दी, लेकिन फिर भी प्राची का फिल्मी करियर रफ्तार नहीं पकड़ पाया. 

भूमिका चावला

4/5
भूमिका चावला

सलमान खान के साथ फिल्म 'तेरे नाम' से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन इस फिल्म के बाद भूमिका की कोई भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई. उन्हें आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी' में देखा गया था.

ग्रेसी सिंह

5/5
ग्रेसी सिंह

'लगान' और 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह भी बॉलीवुड फिल्मों से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़