Advertisement
photoDetails1hindi

बिना ब्रा और टॉप के ऊपर पहन लिया ओवरकोट, टीना दत्ता ने दिखाया सुपरबोल्ड लुक

टीवी धारावाहिक 'उतरन' से चर्चा में आईं टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. टीवी शोज में काफी शालीन औकर संस्कारी अंदाज में नजर आने वाली टीना इंटरनेट पर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. वह आए दिन बिकिनी और स्विमसूट में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बिना ब्रा के कराया फोटोशूट

1/6
बिना ब्रा के कराया फोटोशूट

इसी क्रम में टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में टीना दत्ता (Tina Dutta) ओवरकोट पहने नजर आ रही हैं. हालांकि अंदर उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है.

इंटरनेट पर आग लगा रही फोटो

2/6
इंटरनेट पर आग लगा रही फोटो

फोटो में टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अंदर ना तो कोई टॉप पहना है और ना ही कोई इनर वियर. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है. ब्लैक शॉर्ट्स के साथ उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज लगाए हैं.

कैप्शन में लिखी दिल की बात

3/6
कैप्शन में लिखी दिल की बात

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सेक्सी होना ही वो एटिट्यूड है जो आप अपने साथ कैरी करती हैं. चाहे आपने अंदर कपड़े पहने हों या फिर....'

एटिट्यूड जरूरी, कपड़े नहीं?

4/6
एटिट्यूड जरूरी, कपड़े नहीं?

टीना (Tina Dutta) ने लिखा, 'साथ ही आपकी शालीनता आपके एटिट्यूड के बारे में बताती है. न कि आपके वो कपड़े जो आप अंदर पहनते हैं.'

तगड़ी है फैन फॉलोइंग

5/6
तगड़ी है फैन फॉलोइंग

बता दें कि टीना (Tina Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर 27 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

'उतरन' के जरिए मिली पहचान

6/6
'उतरन' के जरिए मिली पहचान

बता दें कि टीवी शो 'उतरन' (Utran) के जरिए ही टीना ने पहचान बनाई थी. इस शो में उनका अहम किरदार था और उन्हें काफी वक्त तक उन्हें अपने किरदार के जरिए ही पहचाना गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़