Advertisement
photoDetails1hindi

किसी का लीक हुआ MMS तो किसी ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप, इस साल विवादों में रहे ये भोजपुरी सितारे

बॉलीवुड की तरह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कई सितारे भी इस साल काफी चर्चा में रहे. कुछ सितारों ने अपनी फिल्मों और गानों से सुर्खियां बटोरीं तो कुछ विवादों की वजह से चर्चा में रहे. साल 2021 में भोजपुरी सिनेमा के कई सितारे बुरी वजहों के कारण भी सुर्खियों में बने रहे. ऐसे में साल खत्म होने पर हम आपको भोजपुरी सिनेमा के उन्हीं सितारों के बारे में बताते हैं.

त्रिशाकर मधु

1/5
त्रिशाकर मधु

यह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और डांसर हैं. इस साल त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का एक MMS वीडियो सामने आया था. उनका यह वीडियो ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिताए कुछ निजी पलों का था. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. हालांकि, त्रिशाकर मधु पर यह आरोप लगा कि यह वीडियो उन्होंने खुद बनाया था. इसे लेकर त्रिशाकर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था. हालांकि बाद में त्रिशाकर मधु ने सफाई भी दी थी.

प्रियंका पंडित

2/5
प्रियंका पंडित

त्रिशाकर मधु के MMS के बाद अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का भी प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए थे. हालांकि, ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक, प्रियंका पंडित का वायरल हो रहा प्राइवेट वीडियो काफी पुराना था, जिसे त्रिशाकर मधु के MMS कांड के बाद फिर से शेयर किया जा रहा था.

रवि किशन

3/5
रवि किशन

इस साल भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को उस समय लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने लोकसभा में कहा था कि कोरोना वायरस फैलाने के लिए केवल कुंभ मेले को जिम्मेदार न ठहराया जाए. जिसके बाद रवि किशन की कई लोगों ने आलोचना की थी. इसके अलावा उन्होंने इस साल भोजपुरी सिनेमा से अश्लील गाने ना गाने की अपील की थी. इसके लिए रवि किशन ने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था.

खेसारी लाल यादव

4/5
खेसारी लाल यादव

इस साल जून में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई थी. अभिनेता के खिलाफ यह एफआईआर उनके गाने 'चाची के बाची सपनववां में आती है' को लेकर हुई थी. खेसारी लाल यादव के खिलाफ सुरजीत सिंह नाम के शख्स ने एफआईआर दर्ज करवाई थी. सुरजीत सिंह ने अभिनेता पर आरोप लगाया था कि 'चाची के बाची सपनववां में आती है' गाने के जरिए खेसारी लाल यादव ने औरतों का अपमान किया है.

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव

5/5
पवन सिंह और खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के यह दोनों सुपरस्टार हाल ही में एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने लगे. इन दोनों के बीच अभी तक जुबानी जंग जारी है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव (Pawan Singh And Khesari Lal Yadav Controversy) के बीच विवाद एक इवेंट में शुरू हुआ था. उसके बाद से दोनों कलाकार एक-दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए जुबानी जंग कर रहे हैं. जिसके चलते भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दो भागों में बंट गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़