Advertisement
photoDetails1hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Lataa Saberwal खूबसूरती में नहीं हैं 'अक्षरा' से कम, रियल लाइफ में ढाती हैं कहर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर्स काफी पॉपुलर हैं. सीरियल बीते 12 सालों से लगातार देखा जा रहा है. लोग शो की पूरी स्टारकास्ट को खूब प्यार करते हैं. हिना खान जैसे कई स्टार्स ऐसे भी हैं, जो अब शो का हिस्सा नहीं है, जबकि शो की शुरुआत इन्हीं कलाकारों के साथ हुई थी. शुरुआती दिनों में कहानी अक्षरा के ससुराल और मायके बीच दिखाई गई थी. अक्षरा का किरदार हिना खान (Hina Khan) ने निभाया था. इसी किरदार से अक्षरा को पॉपुलैरिटी भी मिली, लेकिन आज हम हिना की नहीं बल्कि शो में उनकी मां का किरदार निभाने वाली लता सभरवाल (Lataa Saberwal) के बारे में आपको बताएंगे.

 

ट्रेडिशनल अवतार में आती हैं नजर

1/6
ट्रेडिशनल अवतार में आती हैं नजर

लता सभरवाल (Lataa Saberwal) भले ही लंबे समय से किसी शो का हिस्सा न हों, लेकिन वो टीवी इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं. उन्होंने टीवी सीरीयल के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. लोगों को उनका हर किरदार खूब पसंद भी आया. लता ज्यादातर टीवी पर ट्रेडिशनल अवतार में ही नजर आईं. 

 

असल लाइफ में है ट्रेंडी लुक

2/6
असल लाइफ में है ट्रेंडी लुक

लता सभरवाल (Lataa Saberwal) असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस और ट्रेंडी हैं. लता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आज कल वो सोशल मीडिया पर लाइफस्टाइल से जुड़े वी-ब्लॉग्स बनाती हैं. लता सभरवाल की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इनके वीडियो देखे जा सकते हैं. साथ ही आपको लता का कूल लुक भी देखने को मिलेगा. 

 

फिल्मों में भी किया काम

3/6
फिल्मों में भी किया काम

लता सभरवाल (Lataa Saberwal) ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अलावा 'विवाह' और 'इश्क विश्क' जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्म 'विवाह' में लता शाहिद कपूर की भाभी और समीर सोनी की पत्नी का किरदार निभाती नजर आई थीं. 

 

ऐसा था 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोल

4/6
ऐसा था 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लता सभरवाल (Lataa Saberwal) ने राजेश्री विश्मभरनाथ माहेश्वरी का रोल प्ले किया था. शो में वो हैवी राजिस्थानी साड़ी और भारी ज्वैलरी पहने नजर आती थीं. उनका किरदार एक सरल गृहस्थ महिला का था, जो अपने परिवार को संभालने में लगी रहती है. 

 

इन डेली सोप में किया काम

5/6
इन डेली सोप में किया काम

लता सभरवाल (Lataa Saberwal) ने 'मैं तेरी परछाई', 'वो रहने वाली महलों की', 'शकलाका बूम बूम', 'घर एक सपना' जैसे कई और डेली सोप्स में भी काम किया है, लेकिन असल पहचान उन्हें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से ही मिली.

 

रील पति ही हैं रियल पति

6/6
रील पति ही हैं रियल पति

लता सभरवाल (Lataa Saberwal) ने संजीव सेठ से शादी की है और उनका एक प्यारा सा बेटा आरव भी है. लता सभरवाल के साथ उनके पति 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में भी नजर आए थे. शो में भी दोनों पती-पत्नी के रोल में ही दिखे थे. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़