क्या हो गई कपिल और सुनील के बीच दोस्ती? सलमान खान के साथ दोनों आए नजर

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कपिल और सुनील एक साथ सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं.

क्या हो गई कपिल और सुनील के बीच दोस्ती? सलमान खान के साथ दोनों आए नजर
सोहेल के इस बर्थडे पार्टी में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे (फोटो साभारः कपिल शर्मा, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) काफी सालों तक टेलीविजन स्क्रीन पर एक साथ नजर आए थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच हुए अनबन के कारण सुनील ने खुद को कपिल से अलग कर लिया था. कपिल और सुनील के बीच हुई दरार के बाद से ही उनके फैंस दोनों को एक साथ टीवी स्क्रीन पर देखने का अब तक इंतजार कर रहे हैं. अब ऐसा लग रहा है कि लोगों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कपिल और सुनील एक साथ सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

Sunil Grover

बता दें, ये दोनों ही लोगों के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन हैं. 20 दिसंबर को सोहेल खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इसके लिए उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी भी रखी थी, जहां सुनील और कपिल भी शामिल हुए थे. इसी दौरान दोनों ने सलमान के साथ एक फटो क्लिक करवाया था. इस तस्वीर को कपिल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसके बाद से यह कयास लगाया जाने लगा है कि शायद कपिल और सुनील के बीच की दूरियां अब खत्म हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Brothers night #happybirthday @sohailkhanofficial bhai @beingsalmankhan @whosunilgrover #celebrations #bday

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सोहेल के इस बर्थडे पार्टी में इंडस्ट्री के कई अन्य सदस्य और उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद थे, जिनमें नेहा धूपिया, अंगद बेदी, हिमेश रेशमिया, रितेश और जेनेलिया देशमुख और अपने पति के साथ सनी लियोनी भी शामिल थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें